यदि दिल्ली के उपराज्यपाल पिज्जा हट के सीईओ होते तो... | NATIONAL NEWS

Wednesday, December 27, 2017

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता एवं ग्रेटर कैलाश से विधायक सौरभ भारद्वाज ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि If LG was the CEO of PizzaHut, he would have killed the entire pizza delivery industry. LG’s Logic - Everyone should go to pizza joints as delivery causes congestion & Pollution. #LGisNotElected blocks doorstep delivery of services. 

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सौरभ के ट्वीट को रीट्वीट किया है। सौरभ के अनुसार यदि दिल्ली के उपराज्यपाल पिज्जाहट के सीईओ होते तो पिज्जा की डिलेवरी कारोबार की ही हत्या कर देते। वो तर्क देते कि हर व्यक्ति को अपना पिज्जा लेने खुद जाना चाहिए क्योंकि डिलेवरी से भीड़ और प्रदूषण होता है। 

बता दें कि उप राज्यपाल अनिल बैजल ने अरविंद केजरीवाल सरकार के उस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है, जिसके तहत आप सरकार दिल्लीवालों को बुनियादी सरकारी सुविधाएं घर पर ही मुहैया कराना चाह रही थी। इस योजना के तहत सरकार जन्म प्रमाण पत्र से लेकर अन्य सामाजिक कल्याण की योजनाओं से जुड़ी सेवाएं लोगों को घर बैठे ही मुहैया कराना चाह रही थी लेकिन एलजी ने सरकार के इस प्रस्ताव को खारिज कर दिया है। एलजीने लौटाए प्रस्ताव के साथ लिखा है कि इससे मानवीय हस्तक्षेप बढ़ेगा। ये सेवा देने वालों से सड़क पर लाखों ट्रिप बढ़ेंगे जो प्रदूषण बढ़ाएंगे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week