विरोधी युवक को मंत्री के बेटों ने अपहरण कर अधमरा कर दिया | NATIONAL NEWS

Friday, December 22, 2017

जयपुर। खबर आ रही है कि राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार के सामान्य प्रशासन मंत्री हेम सिंह भड़ाना के बेटों ने एक युवक का अपहरण कर अधमरा होने तक पीटा। मंत्री के 2 बेटे अपने 10 साथियों के साथ हमला करने आए थे। बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक ने एक दिन पहले ही मंत्री का खुला विरोध किया था। इसके चलते मंत्री के पीए ने पुलिस से शिकायत भी की थी परंतु पुलिस तो उन्हे तलाश नहीं पाई, मंत्री के बेटों ने यह कांड कर डाला। 

मामले के अनुसार सामान्य प्रशासन मंत्री हेम सिंह भड़ाना के बेटे सुरेंद्र व हितेश सहित उसके करीब एक दर्जन साथियों ने बुधवार शाम शिवाजी पार्क के ब्लॉक-3 में किराए पर रह रहे एक युवक का अपहरण कर उसकी पिटाई कर दी। इससे युवक तेजसिंह घायल हो गया। युवक ने रिपोर्ट दर्ज कर बताया कि शाम करीब चार बजे वह कमरे में था। इसी समय सुरेंद्र भड़ाना व हितेश भड़ाना अपने 10-12 साथियों संग आए बंदूक के बल पर उसे वीर सावरकर नगर घर ले गए। इसके बाद उससे मारपीट की।

जानकारी मिली है कि तेजसिंह से मारपीट से एक दिन पहले मंत्री हेम सिंह भड़ाना को उनके घर पर कार सवार कुछ लोगों ने गालियां दी गई थी। मंत्री के पीए रामकरण ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी थी। हालांकि नाकाबंदी के बाद भी गाड़ी सवारों का पता नहीं चल सका। एसपी राहुल प्रकाश ने बताया कि मामला दर्ज किया गया है। जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि आरोपी सुरेन्द्र सिंह पर पूर्व में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के आरोप लग चुके है। कुछ वर्ष पूर्व आरोपी सुरेन्द्र ने अलवर शहर की अपनाघर शालीमार सोसाइटी में नशे में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसके बाद से सोसाइटी का एक परिवार तो वहां से जाने पर ही मजबूर हो गया था।

उस दौरान मंत्री हेम सिंह भड़ाना राजस्थान के खाद्य व आपूर्ति मंत्री थे। इस घटना का शोर राजस्थान विधानसभा में भी सुनाई दिया था। लेकिन उस वक्त भी पिता के रसूख के चलते आरोपी पर पुलिस ने कोई खास कार्रवाई नहीं की थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week