क्या आपको पता है इस भाजपाई दिग्गज के बाल क्यों झड़ रहे हैं | national news

Friday, December 15, 2017

भोपाल। बालों का मनुष्य के जीवन में बड़ा महत्व है। जब बाल झड़ने लगते हैं तो माना जाता है कि बुढ़ापा आ गया। शरीर में शक्ति खत्म होने लगी है। हालांकि भाजपा के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय कोई बॉलीवुड स्टार नहीं है जिन्हे बाल कम ज्यादा होने से फर्क पड़ता हो परंतु फिर भी कैलाश विजयवर्गीय के बाल सुर्खियों मेें हैं, क्योंकि वो झड़ रहे हैं। अब सवाल यह है कि आखिर क्या झड़ रहे हैं भाजपा के इस दिग्गज नेता के बाल। 

खुद कैलाश ने बताया
उन्होंने आगामी 21 जनवरी को यहां "सक्षम साइक्लोथॉन" के आयोजन की घोषणा के कार्यक्रम में कहा, 'मैं दिल्ली में पिछले दो साल से रह रहा हूं। वहां के घातक प्रदूषण के कारण इस अवधि में मेरे सिर के आधे बाल उड़ चुके हैं।' बाद में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में प्रदूषण के खतरनाक स्तर पर पहुंच जाने के लिये प्रदेश की आम आदमी पार्टी सरकार जिम्मेदार है। विजयवर्गीय, साइकिलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के चेयरमैन और इंदौर साइकिलिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं।

उन्होंने बताया कि मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी में 21 जनवरी को आयोजित "सक्षम साइक्लोथॉन" में लगभग 25,000 साइकिल सवारों को जुटाकर नया रिकॉर्ड कायम करने का लक्ष्य तय किया गया है। विजयवर्गीय ने बताया कि केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी इस कार्यक्रम में शामिल होकर साइकिल चलायेंगे। ईंधन संरक्षण और ऊर्जा के कुशल इस्तेमाल के महत्व के प्रति आम लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से यह कार्यक्रम पेट्रोलियम कन्जर्वेशन रिसर्च एसोसिएशन (पीसीआरए) आयोजित कर रहा है। इंदौर साइकिलिंग एसोसिएशन इस आयोजन में सहभागी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week