मैने अपनी जिंदगी करोड़ों लोगों की जिंदगी सुधारने में लगा दी: नरेंद्र मोदी | NARENDRA MODI

Tuesday, December 12, 2017

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि मैने अपनी सारी जिंदगी गुजरात और भारत के करोड़ों लोगों की जिंदगी के विकास को समर्पित कर दी है। लोगों ने भी मुझे भरपूर आशीर्वाद दिया है। मुझे विश्वास है कि यह आशीर्वाद गुजरात के चुनाव में भी प्राप्त होगा। उन्होंने लिखा: I am devoting my life for the betterment of crores of people of Gujarat and India. Have been fortunate to always get your blessings. I am sure you will continue to bless us in these elections too by voting for BJP. Narendra Modi @narendramodi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए। पहले गुजराती में और फिर अंग्रेजी में। इसमें उन्होंने गुजरातियों से वोट के लिए भावुक अपील की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन सीप्लेन से उड़ान भरकर धरोई डैम पहुंचे। वहां पर उन्होंने अंबाजी मंदिर में प्रार्थना की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अंबाजी मंदिर से दर्शन करने के बाद अहमदाबाद पहुंचे। 

पीएम मोदी मंगलवार को पहले अहमदाबाद के साबरमती रिवर फ्रंट पहुंचे और यहां से सी-प्लेन के जरिए धरोई डैम पहुंचे। करीब 30 मिनट की यात्रा के बाद पीएम मोदी धरोई डैम पहुंचे और यहां से वह अंबाजी मंदिर के लिए रवाना हुए। बुधवार को दूसरे चरण में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को सुबह आठ बजे से शाम पांच बजे तक वोट डाले जाएंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week