मैने नौकरानी से शादी नहीं की, पत्नी झूठ बोलती है: पीएन साहू | mp news

Sunday, December 17, 2017

भोपाल। राजधानी में भेल के रिटायर्ड अफसर की पर्सनल लाइफ अब बड़ा विवाद बन गई है। 75 वर्षीय प्रेम नारायण साहू की पत्नी कला साहू ने बागसेवनिया थाने में उनके खिलाफ रिपोर्ट लिखाई थी कि उनके पति 15 साल से घरेलू नौकरानी के रिलेशन में हैं और अब अपनी सारी संपत्ति उसके नाम कर रहे हैं। मामला दर्ज होने के बाद प्रेम नारायण का कहना है कि घर में नौकरानी जरूर आती है लेकिन मैने उससे शादी नहीं की है और रही बात संपत्ति की तो वो मेरी निजी संपत्ति है, मैं किसे दूंगा इसका फैसला भी मैं ही करूंगा। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी कला साहू उन्हे परेशान करती है। 

प्रेम नारायण ने बताया कि उनकी पत्नी तो 1985 से उनसे अलग रह रही हैं। मामला दर्ज होने के बाद प्रेम नारायण ने आरोप लगाए कि उन्हें झूठे मामलों में फंसाया जा रहा है। उनके घर पर नौकरानी काम जरूर करती है, लेकिन उन्होंने दूसरी शादी नहीं की है। उन्होंने कहा कि वे अपने मकान किसी के नाम पर नहीं करेंगे। यह मकान उन्होंने अपनी कमाई से बनाएं हैं। जिसे वे चाहेंगे, उसी को देंगे। प्रेम ने आरोप लगाए कि पुलिस उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं करती है। कानून क्या सिर्फ महिला की सुनने के लिए बना है। 

बता दें कि पीएन साहू की पत्नी ने बाग सेवनिया थाने में मामला दर्ज कराया है कि उनके पति ने उनसे तलाक लिए बिना दूसरी शादी कर ली है। अब पुलिस को विवेचना में यह सबूत जुटाने होंगे कि पीएन साहू ने गैरीकानूनी तरीके से दूसरी शादी की है। श्री साहू की पत्नी का कहना है कि 15 साल से उनके पति की लवस्टोरी चल रही है। वो होशंगाबाद से एक महिला को नौकरानी बनाकर लाए थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week