बिजली बिल ज्यादा आए तो बिल्कुल ना भरें: सीएम शिवराज सिंह | MP NEWS

Thursday, December 7, 2017

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यदि बिजली कंपनी मनमाना बिल दे रहीं हैं तो आप उसे बिल्कुल ना भरें, जब तक कि कंपनियां कैंप लगाकर उसमें संशोधन ना कर दें। सीएम शिवराज सिंह शिवपुरी जिले के बदरवास में आयोजित किसान सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। यहां कोलारस में उपचुनाव आ रहे हैं। कांग्रेस विधायक रामसिंह यादव का असमय निधन हो गया था। सीएम ने आसपास के कुछ गावों में जाकर चौपालें भी लगाईं। 

किसानों के कर्ज का ब्याज माफ
चौहान, बुधवार की दोपहर शिवपुरी जिले के बदरवास में पहुंचे थे। मुख्यमंत्री ने कहा कि-शिवपुरी जिले का हवाई सर्वे हो चुका है, खेत सूखे हैं। किसानों की मदद के लिए सरकार पैसे की कमी नहीं आने देगी। किसानों को राहत राशि और गरीबों को मनरेगा के तहत रोजगार देंगे। जहां भूजल स्तर ठीक नहीं है, वहां ट्यूबवेल एवं हैंडपंप खुदवाएंगे। जहां पानी कम है, वहां पानी पहुंचाएंगे। उन्होंने सूखाग्रस्त क्षेत्र में ट्यूवबेल खनन पर लगी रोक हटाने की घोषणा की। साथ ही यह ऐलान भी किया कि जिन किसानों के लोन पर ब्याज की रकम मूलधन से ज्यादा हो गई है, उसे माफ कर दिया जाएगा एवं मूलधन भी 10 किश्तों में वापस लिया जाएगा।  

तीन गांवों में लगाई चौपाल, सुनीं समस्याएं 
चौहानने ग्राम चितारा, कुल्हाड़ी, बूढ़ा डोंगर में चौपाल लगाकर ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं अफसरों को निराकरण के निर्देश दिए। बदरवास के कई वार्डों में रात में जाकर जनसंपर्क भी किया। शिवपुरी के बजाय बदरवास में ही उन्होंने रात्रि विश्राम किया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं