मप्र पटवारी परीक्षा: पुलिस फिजिकल टेस्ट का समय बदलेगा | MP NEWS

Friday, December 8, 2017

भोपाल। प्रोफेशनल एक्जामिनेशन बोर्ड द्वारा आयोजित कराई जा रही मप्र पटवारी परीक्षा (MP PATWARI EXAM) 9 दिसम्बर से शुरू होने जा रही है। इससे पहले PEB ने मप्र पुलिस भर्ती परीक्षा का आयोजन किया था जिसका फिजिकल टेस्ट (POLICE PHYSICAL TEST) भी उन्हीं तारीखों में होना है, जिनमें पटवारी परीक्षा आयोजित की गई है। हजारों अभ्यर्थी परेशान हैं। भोपाल समाचार डॉट कॉम ने इस मामले को सबसे पहले और प्रमुखता से उठाया था। खबर का असर हुआ है। मप्र पुलिस की एडीजी चयन एवं भर्ती प्रज्ञाऋचा श्रीवास्तव ने कहा है कि वो पुलिस फिजिकल टेस्ट का समय बदल देंगे ताकि उम्मीदवारों को परेशानी ना हो। 

क्या कहा पुलिस विभाग ने
मप्र पुलिस भर्ती प्रक्रिया में लिखित परीक्षा का परिणाम मिलने के बाद ही फिजिकल टेस्ट की डेट घोषित की गई थी। इसकी तारीख बदलना मुश्किल है। जो उम्मीदवार दोनों परीक्षाओं में शामिल हो रहे हैं, वे संबंधित केंद्र प्रभारी को अपनी समस्या बता दें। ऐसे में केंद्र प्रभारी उनके फिजिकल टेस्ट का समय बदल देंगे, ताकि वे दोनों ही परीक्षाओं में भाग ले सकें। 
प्रज्ञाऋचा श्रीवास्तव, एडीजी चयन एवं भर्ती 

उम्मीदवारों की क्या है परेशानी
उम्मीदवारों की परेशानी यह भी है कि पटवारी परीक्षा के लिए उनका परीक्षा केंद्र और फिजीकल टेस्ट के लिए चयनित केंद्रों के बीच में काफी दूरी है। कई मामलों में यह 300 किलोमीटर तक है। ऐसी स्थिति में एक ही दिन में दोनों स्थानों पर उपलब्ध हो पाना संभव नहीं हो सकता। तारीख बदलने पर ही उनकी परेशानी दूर हो पाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week