पत्नी की चिट्ठी पर शिवराज सिंह ने पति का तबादला निरस्त कर दिया | MP NEWS

Friday, December 1, 2017

मुकेश मोदी/भोपाल। मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर श्योपुर जिले में स्कूल शिक्षा विभाग में गणक पद पर कार्यरत श्री ग्यारसीराम बाथम का शासकीय कन्या उच्चतर विद्यालय विजयपुर से कार्यालय खंड शिक्षा अधिकारी विकासखंड श्योपुर किया गया स्थानांतरण निरस्त हो गया है। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने यह कार्रवाई श्री बाथम की पत्नी श्रीमती सरोज बाथम द्वारा इस संबंध में उन्हें लिखे पत्र पर की। पत्र में श्रीमती बाथम ने परिवार में अकेले पुरुष होने के कारण देखभाल करने वाला कोई जिम्मेदार सदस्य होने की दिक्कतों का हवाला दिया था।

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर श्रीमती बाथम के आवेदन का परीक्षण किया गया। परीक्षण के बाद श्योपुर जिला कलेक्टर को पारिवारिक दिक्कतों को देखते हुए श्री ग्यारसीराम बाथम का तबादला निरस्त करने के निर्देश दिये गये थे। इसके बाद जिला शिक्षा अधिकारी श्योपुर ने 30 नवम्बर को श्री ग्यारसीराम बाथम का तबादला आदेश निरस्त करते हुए नया आदेश जारी किया।

श्रीमती सरोज बाथम ने मुख्यमंत्री को बताया था कि उनके इकलौते पुत्र की तालाब में डूबकर मौत हो चुकी है। परिवार में 5 बेटियाँ हैं। अस्सी साल के ससुर की दिमागी हालत ठीक नहीं है। पति के तबादले से उनका पूरा परिवार भारी तनाव में है। श्रीमती बाथम ने लिखा था कि पति का कम वेतन होने से उनका इतनी दूर जाकर सर्विस करना संभव नहीं है। श्रीमती बाथम ने इन दिक्कतों के संबंध में राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री को भी पत्र लिखा था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week