किसानों ने घेरा तो हाथ जोड़ने लगे नंदकुमार सिंह चौहान | MP NEWS

Tuesday, December 12, 2017

भोपाल। किसानों को दुनिया में सबसे ज्यादा सुविधाएं देने का दावा करने वाले भारतीय जनता पार्टी प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चौहान अक्सर विरोध प्रदर्शन करने वालों का 'टका सा जवाब' देते हैं परंतु यदि बात अपने क्षेत्र खंडवा की हो तो नंदकुमार सिंह का चेहरा बदल जाता है। खंडवा में किसानों ने नंदकुमार सिंह का घेराव कर डाला तो हाथ जोड़कर बाहर निकले नंदकुमार ने किसानों की पूरी बात सुनी और सड़क बनवाने का आश्वासन भी दिया। बता दें कि नंदकुमार सिंह अक्सर यह दावा करते हैं कि हमने किसानों के लिए जितना किया है, उतना कोई नहीं कर सकता। वो विरोध करने वाले किसानों को मुट्ठी भर कांग्रेसी कहते हैं। 

मामला खंडवा जिले के जावर गांव का है। जहां मंगलवार को ग्रामीणों ने सड़क का निर्माण न होने से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार चौहान के काफिले को घेराव कर लिया। गांववालों ने प्रदेश अध्यक्ष से मिलकर बताया कि, नए रेलवे ब्रिज से निकलने वाले मेन रोड की लगभग एक किलोमीटर यह सड़क जर्जर है। जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

ग्रामीणों का कहना है कि, जरा सी बारिश हुई तो भी सड़क कीचड़ में तब्दील हो जाती है। इससे लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बरसात के पहले पीसीसी सड़क निर्माण कराए जाने की बात कही गई थी, लेकिन इस ओर जनप्रतिनिधि और प्रशासन का ध्यान इस तरफ नहीं गया। ग्रामीणों का कहना है कि, कई बार सरपंच व सचिव का ध्यान दिलाया गया, लेकिन इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रहा है। सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने लोगों से मिलकर समस्या सुनी और जल्द ही सड़क निर्माण कराने का आश्वासन दिया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week