मेरी गैर मौजूदगी में यशोधरा ही कमान संभालेंगी: शिवराज सिंह चौहान | MP NEWS

Thursday, December 7, 2017

भोपाल। कोलारस उपचुनाव को लेकर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ा बयान दिया है। बदरवास में हुई भावांतर भुगतान योजना किसान समारोह के मंच पर शिवपुरी विधायक और कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के मौजूद नहीं रहने पर CM से उनकी नाराजगी की वजह पूछी गई तो उन्होंने इसे नकार दिया। सीएम शिवराज ने कहा कि यशोधरा राजे हमारी स्टार प्रचारक हैं, और समय आने पर वो ही कोलारस उप चुनाव के लिए कैंपेन को लीड करेंगीं, और मेरी गैर मौजूदगी में कमान उन्हीं को संभालनी है।

दरअसल सीएम शिवराज सिंह जानते हैं कि कोलारस उप चुनाव फतह करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया के इस गढ़ में सेंध लगानी होगी। सीएम यह भी जानते हैं कि यदि उन्होंने पूरी चुनावी कमान अपने हाथ में ले ली तो यह चुनाव उनकी प्रतिष्ठा का प्रश्न बन जाएगा। 2018 विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। कोलारस और मुंगावली के नतीजे 2018 को प्रभावित करेंगे। जनता में जो होगा वो बाद की बात है, संगठन में अपनी मजबूती बनाए रखने के लिए कोलारस और मुंगावली में किरकिरी होने से बचाना जरूरी है। 

शायद यही कारण है कि सीएम शिवराज सिंह ने रणनीति बनाई है कि कोलारस में सिंधिया विरुद्ध सिंधिया के हालात पैदा कर दिए जाएं। यदि यशोधरा राजे सिंधिया पूरे मन से कोलारस को जिताने के लिए उतर आईं तो शिवराज सिंह दोनों स्थितियों में फायदे में रहेंगे। भाजपा जीती तो लाभ होगा ही लेकिन यदि हार गई तो ठीकरा यशोधरा राजे के सिर फोड़ दिया जाएगा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं