दिनभर किसी से नहीं मिले वारंटी मंत्री, नंदकुमार बोले, पूरी भाजपा उनके साथ | MP NEWS

Thursday, December 7, 2017

भोपाल। कांग्रेस विधायक माखनलाल जाटव हत्याकांड मामले में सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री लालसिंह आर्य के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद राजनीति तेज हो गई है। कांग्रेस ने उनके इस्तीफे की मांग की है तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने बयान दिया है कि पूरी भाजपा उनके साथ है। बुधवार को मंत्री आर्य से मिलने कई लोग गए लेकिन वो किसी से नहीं मिले। उन्होंने केवल इतना कहा कि मेरे पद को लेकर फैसला सीएम शिवराज सिंह और पार्टी को लेना है। 

आर्य ने एक बयान में कहा कि कांग्रेस एक दलित नेता को पचा नहीं पा रही है, इसलिए इस्तीफे की मांग कर रही है। दूसरी तरफ, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि आर्य को कांग्रेस की सरकार के समय सीबीआई क्लीनचिट दे चुकी है। हम उनकी जमानत की कोशिश कर रहे हैं। अदालत ने उन्हें दोषी करार नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि आर्य के इस्तीफे का सवाल ही नहीं उठता।

मंत्री लाल सिंह आर्य ने कहा कि मैं पूरी तरह कानून के मुताबिक काम कर रहा हूं। कानून ने हमें हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट जाने का अधिकार दिया है। इसी अधिकार के तहत ग्वालियर हाईकोर्ट में रिवीजन पिटीशन दाखिल की है। इसके साथ ही मैं पूरे मामले में कानूनविदों की सलाह ले रहा हूं। इस्तीफे को लेकर लाल सिंह आर्य ने कहा कि मेरे मंत्री पद को लेकर फैसला मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी संगठन को करना है।

भिंड पुलिस एक बार भी नहीं आई
मंत्री लाल सिंह आर्य के भोपाल स्थित बंगले पर भिंड पुलिस एक बार भी वारंट तामील कराने के लिए नहीं आई। पुलिस बार बार कोर्ट में यह बताती रही कि वो अपने निवास पर नहीं हैं। मंत्री आर्य का आधिकारिक निवास भोपाल में हैं लेकिन भिंड पुलिस ने यहां आकर वारंट तामील कराने की कोशिश ही नहीं की। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं