कोलारस में नंदकुमार सिंह ने दिया अशुभ बयान | MP NEWS

Sunday, December 3, 2017

भोपाल। असंसदीय एवं ठेठ शब्दों के बयान देने वाले मध्य प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार चौहान ने शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा में आने वाले उपचुनाव की लगाम अपने हाथ में ले ली है। कांग्रेस नेता एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव वाली कोलारस विधानसभा के दौरे पर गए नंदकुमार ने एक बार फिर अजीब तरह का बयान दिया है। उन्होंने कहा कि डेढ़ लाख में नरेंद्र मोदी सरकार ऐसा पक्का घर देगी कि मुखिया की अर्थी वहीं से उठेगी। हिंदू मान्यताओं के अनुसार नए घर की बातचीत के दौरान मृत्यु की बात करना अशुभ होता है। ऐसी स्थिति में अक्सर सौदे रद्द कर दिए जाते हैं।  

शिवपुरी जिले के कोलारस में शनिवार को बीजेपी की रैली में नंद कुमार चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ग़रीबों को डेढ़ लाख रुपये में पक्के घर दे रहे हैं। ये घर इतने मजबूत होंगे कि रहने वाले की अर्थी उसी घर से उठेगी और औलाद आगे भी रहेगी। अब यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग भी अपनी तरह के मायने निकाल रहे हैं। 

नंदकुमार सिंह चौहान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मिलने वाले पक्के घरों की मजबूती की बात कर रहे थे परंतु उन्होंने कुछ इस तरह के शब्दों का उपयोग किया कि माहौल में कड़वाहट घुल गई। हिंदू मान्यताओं में नए घर की बातचीत के समय मुखिया या परिवार के किसी व्यक्ति की मृत्यु की कामना या जिक्र नहीं किया जाता। इसे अशुभ माना जाता है। हिंदुओं में मकान की मजबूती दिखाने के लिए तीन पीढ़ियां, या 7 पीढ़ियां आराम से रहेंगी, ऐसा बोला जाता है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं