झाबुआ में भाजपा यानि भावसार जनता पार्टी | mp news

Saturday, December 23, 2017

भोपाल। झाबुआ में भाजपा के जिलाध्यक्ष दौलत भावसार पर परिवारवाद का आरोप लगा है। आरोप पार्टी के ही एक कार्यकर्ता कौशल सोनी ने लगाया है। इस आरोप से बौखलाए भावसार ने फोन पर पार्टी कार्यकर्ताओं को गंदी गदीं गालियां दीं और हाथ पैर तुड़वाने की धमकी भी दी। अब यह आॅडियो भी वायरल हो रहा है। आरोप है कि दौलत भावसार ने अपने परिवार के आधा दर्जन से ज्यादा सदस्यों को पार्टी का पदाधिकारी बना दिया है। 

भाजपा जिला आईटी सेल के पूर्व अध्यक्ष कौशल सोनी ने 17 दिसंबर को एक पोस्ट सोशल मीडिया पर डाली थी। जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘भारतीय जनता पार्टी या भावसार जनता पार्टी ’ इस पोस्ट में सोनी ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने लिखा कि संगठन गढ़े चलों गीत बदलकर अब यह कहना पड़ेगा कि परिवार का विकास करे चलो। इस पोस्ट में यह भी लिखा गया है कि दौलत भावसार ने किस तरह से अपने परिजनों को पार्टी के पद दे दिए हैं। इस पोस्ट से भावसार नाराज हो गए। उन्होंने सोनी को फोन लगाकर पहले कहा कि सोशल मीडिया पर पार्टी के खिलाफ क्यों लिख रहे हो। इसके बाद उन्होंने अभद्र शब्दों का उपयोग करते हुए सोनी के हाथ पैर तुडवाने की धमकी दे दी। उनका यह आॅडियो वायरल हो चुका है। इस आॅडियो में वे अभद्र भाषा का भी उपयोग कर रहे हैं। इतना ही नहीं नगर मंडल अध्यक्ष बबलू सकलेचा से हुई उनकी हॉट टॉक भी वायरल हो रही है। 

दौलत भावसार, झाबुआ भाजपा जिलाध्यक्ष का कहना है कि हाल ही में मेरे पुत्र अभी भावसार को पद मिलने से कौशल सोनी लगातार सोशल मीडिया पर मुझ पर निजी हमले कर रहे हैं। अगर आप किसी बात का विरोध करना चाहते हैं तो आप संभाग और प्रदेश स्तर पर शिकायत कर सकते हैं लेकिन इस तरह से पार्टी के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिखना अनुशासनहीनता है। अपने बयान में दौलत भावसार ने यह नहीं बताया कि अनुशासनहीनता करने वाले कार्यकर्ताओं को गालियां देने और हाथपैर तोड़ने का अधिकार किस नियम के तहत उन्हे प्राप्त हुआ। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week