धार से कांग्रेस नेता के बेटे का अपहरण | MP NEWS

Monday, December 11, 2017

धार। पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ब्रह्मानंद रघुवंशी (BRAHMA NANG RAGHUVANSHI) के बेटे को अगवा कर अपहरणकर्ताओं ने 3 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी है। साथ ही आरोपियों ने कहा है कि जब पैसे का इंतजाम हो जाए तो घर के बाहर कांग्रेस (AICC) का झंडा लगा दें। घटना पीथमपुर औद्योगिक क्षेत्र की है। जहां कांग्रेस के पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष ब्रह्मानन्द रघुवंशी के 28 वर्षीय बेटे राहुल रघुवंशी (RAHUL RAGHUVANSHI) का अपहरण हो गया है। वह अपने घर से कार के जरिए पीथमपुर से इंदौर जा रहे थे। इसी दौरान राऊ पीथमपुर रोड पर नारलाई गांव के पास अज्ञात बदमाशों ने राहुल का अपहरण कर लिया। 

राहुल के पिता ने बताया कि सोमवार को राहुल व्यापार के सिलसिले में डेढ़ लाख रुपए लेकर इंदौर जाने के लिए निकला था। उन्होंने बताया कि करीब 3 बजे राहुल के मोबाइल से उनके पास फोन आया जिसमें फोन करने वाले शख्स ने उन्हें तीन करोड़ रुपए का इंतजाम करके रखने और घर के बाहर कांग्रेस पार्टी का झंडा लगाने की बात कही। साथ ही नगर पालिका चुनाव में टिकट की दावेदारी न करने की बात कही है।

होना है नगर पालिका के चुनाव 
दरअसल पीथमपुर में जल्द ही नगर पालिका के चुनाव होने है। राहुल के पिता की कांग्रेस पार्टी की ओर से दावेदारी मानी जा रही है, ऐसे में अपहरणकर्ताओं के द्वारा चुनाव ना लड़ने की बात पर आशंका जताई जा रही है कि चुनावी रंजिश के चलते राहुल का अपहरण किया गया है। इसी के साथ कांग्रेस की गुटबाजी भी संदेह की जद में आ गई। माना जा रहा है कि इस तरह की धमकी वही दे सकता है जो ब्रह्मानंद की जगह कांग्रेस से टिकट चाहता हो। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week