प्रतिष्ठित परिवार की लड़की का अपहरण, जबलपुर में तनाव | MP NEWS

Tuesday, December 5, 2017

जबलपुर। अधारताल थाना क्षेत्र में रहने वाली 12वीं कक्षा की एक छात्रा के रविवार की शाम अचानक गायब होने के बाद हड़कंप मच गया। छात्रा एक प्रतिष्ठित परिवार की है, जबकि युवक दूसरे समुदाय का है, जिसके कारण क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है। छात्रा की तलाश में क्राइम ब्रांच एएसपी संदीप मिश्रा के साथ कई थानों का फोर्स रात भर यहां-वहां भागता रहा। देर रात रेलवे स्टेशन के सीसीटीवी फुटेज चेक करने पर छात्रा एक युवक के साथ दिल्ली जाने वाली ट्रेन में बैठती नजर आई, जिसके बाद एक टीम दिल्ली रवाना की गई है।

पुलिस ने दिल्ली जाने वाली सभी ट्रेनों के साथ जीआरपी और आरपीएफ के साथ दिल्ली पुलिस को भी मामले की सूचना दी है। लेकिन छात्रा का पता नहीं चल सका। लंबी छानबीन के बाद पुलिस की 4 टीमें अलग-अलग जगहों पर रवाना की गईं। सूत्रों का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग का है, जिसके बारे में छात्रा के परिजनों को पहले से जानकारी थी, लेकिन छात्रा के अचानक गायब होने पर पुलिस में खबर दी गई।

सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली थी छात्रा
अधारताल मेन रोड सुराही बिल्डिंग के पास रहने वाली इंग्लिश मीडियम स्कूल की 12वीं कक्षा की 17 वर्षीय छात्रा रविवार की दोपहर घर से सहेली के घर जाने की बात कहकर निकली थी। लेकिन देर शाम तक उसके नहीं लौटने पर जब परिजनों ने फोन लगाया तो मोबाइल बंद मिला। इसके बाद छात्रा के परिजनों ने कई जगहों पर तलाश करने के बाद थाने में खबर दी। जांच के बाद पुलिस को पता चला कि छात्रा रजा चौक निवासी राजा खान नाम के 24 वर्षीय युवक के साथ रेलवे स्टेशन की तरफ जाते हुए देखी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने जीआरपी से संपर्क किया।

तनाव के बीच अलर्ट मोड पर पुलिस
छात्रा नाबालिग है, लिहाजा पुलिस ने उसके परिजनों की रिपोर्ट पर राजा खान के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर लिया है। लेकिन छात्रा का सुराग न मिलने के कारण तनाव का माहौल बना हुआ है। जिसके कारण पूरे शहर की पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं।

इनका कहना है
छात्रा के गायब होने पर राजा खान नाम के युवक पर धारा 363 का अपराध दर्ज कर जांच की जा रही है। क्राइम ब्रांच समेत कई टीमें जांच कर रहीं हैं 
संदीप मिश्रा, एएसपी क्राइम

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं