भोपाल: कांग्रेसी नेता के होटल में किसान की रंगरेलियां | MP NEWS

Friday, December 8, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश में 'किसान' एक बड़ा मुद्दा है। किसान आंदोलन अब उग्र तो नहीं रहा लेकिन सुलग रहा है। इसी बीच राजधानी में एक कांग्रेसी नेता संजय साहू (CONGRESS LEADER SANJAY SAHU) के होटल रौनक प्लाजा (HOTEL RONAK PLAZA BHOPAL) में एक किसान को युवती के साथ रंगरेलियां मनाते गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि संजय साहू कांग्रेस से पार्षद भी रह चुका है। जब पुलिस ने छापामार कार्रवाई की तब युवती एवं किसान अर्धनग्न अवस्था में थे। पुलिस ने देह व्यापार का मामला दर्ज कर किया है। 

एमपी नगर पुलिस का कहना है कि उन्हे मुखबिर से सूचना मिली थी कि होटल रौनक प्लाजा में देह व्यापार चल रहा है। सूचना मिलते ही सीएसपी भूपेंद्र सिंह ने रेड की। जहां पुलिस को एक कमरे में बाड़ी जिला रायसेन निवासी देवेंद्र सिंह तोमर एक युवती के साथ अर्धनग्न अवस्था में मिले। साथ ही पुलिस को एक अन्य युवक सादिक उर्फ साहिल नामक युवक भी मिला।  

होटल संचालक एवं किसान नेता संजय साहू ने पुलिस को बताया कि देवेंद्र सिंह और युवती ने पति पत्नी बनकर होटल का कमरा किराए पर लिया था। इससे उनका कोई संबंध नहीं है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में होटल के संचालक की भूमिका की जांच की जा रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week