सोशल मीडिया पर मेरे विरोधियों की धज्जियां उड़ा दो: सीएम शिवराज सिंह | mp news

Friday, December 15, 2017

भोपाल। भाजपा युवा मोर्चा की वर्कशॉप में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने युवा कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर शब्दों के हथियार उठा लें। उन्होंने साफ साफ कहा कि सोशल मीडिया पर कोई यदि मुझे अपशब्द कहे या अभद्र भाषा का इस्तेमाल करे तो उसे इतने कमेंट करें कि अपशब्द कहने वाले का कबाड़ा हो जाए। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि यदि मीडिया उनके खिलाफ गलत खबर छापे तो सोशल मीडिया पर उसका खंडन करो। कुल मिलाकर सीएम शिवराज सिंह चाहते हैं कि जिस शक्ति के साथ भाजपा के युवा कार्यकर्ता नरेंद्र मोदी के लिए सोशल मीडिया पर संघर्ष करते हैं, ठीक वैसा ही सबकुछ उनके लिए भी हो। 

सीएम चौहान ने कहा कि सोशल मीडिया पर कोई यदि मुझे अपशब्द कहे या अभद्र भाषा का इस्तेमाल करे तो मुझे जवाब देना चाहिए। मैं तो मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष अभिलाष पांडे से कहूंगा कि इतने सैनिक खड़े हो जाएं और कमेंट करें कि अपशब्द कहने वाले का कबाड़ा हो जाए। मीडिया में भी कोई गलत खबर आए तो सोशल मीडिया पर उसका खंडन करें। हम थोड़े ही कमजोर हैं। छवि खराब करने वालों को जवाब देना है। पार्टी और सरकार की आलोचना नहीं हो। मोर्चा पंचायतों तक टीम तैयार की जाए। 

सीएम ने यह भी कहा कि कांग्रेस नेताओं जैसे लेटरहेड वाले नेता बनो। एक बयान दिया और तीन दिन फुर्सत। प्रदेशाध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने कहा कि बदलते समय के साथ प्रचार के माध्यमों में बदलाव हुआ है। आज सोशल मीडिया की शक्ति सर्वाधिक है। आवश्यकता इस बात की है कि हमारी ये टीमें मिलजुल कर सोशल मीडिया पर अपना वर्चस्व स्थापित कर सकारात्मक वातावरण का निर्माण करें। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week