भोपाल: वनमंत्री के बंगले में बिजली मीटर से लगी आग | MP NEWS

Monday, December 11, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के वनमंत्री गौरीशंकर शेजवार के 4 इमली स्थित सरकारी बंगले में आग लग गई। संडे शाम साढ़े सात बजे भड़की आग ने इलाके में दहशत पसरा दी। करीब एक घंटा की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। पता चला कि मंत्रीजी के आॅफिस का काफी सारा सामान राख हो गया है। बताया गया है कि यह बिजली मीटर से लगी थी। अचानक बिजली मीटर में विस्फोट हुआ और आग पूरे आॅफिस में फैल गई। 

मामला रविवार शाम 7 बजे का है। इस दौरान अलमारी में रखे सामान सहित कपड़े, गाड़ियों का सामान और सोफा सहित अन्य सामान जलकर राख हो गया। वाहन चालक भारत सिंह ने बताया कि आग बिजली मीटर में लगी थी। धमाके के साथ आस-पास फैल गई। इसकी सूचना नगर निगम को दी। फायर ब्रिगेड भी गई थी, लेकिन बिजली की लाइन चालू होने के कारण उन्होंने पानी नहीं डाला। 15 मिनट बाद बिजली सप्लाई बंद हुई इसके बाद निगम अमला सक्रिय हुआ। तब तक आग बाहरी हॉल सहित दूसरे कमराें तक पहुंच चुकी थी। 

फतेहगढ़, माता मंदिर, पुल बोगदा और कोलार से पहुंची आठ दमकलों ने करीब घंटेभर की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। हादसे के वक्त वहां वाहन चालकों सहित करीब दर्जनभर लोग मौजूद थे। गनीमत रही कि किसी को कोई चोट नहीं लगी है। सूचना के बाद भी बिजली कंपनी ने मंत्री के बंगले की बिजली कट नहीं की थी। इसके कारण आग जलती रही और अमला बिजली कट का इंतजार करता रहा। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week