धोखाधड़ी के मामले में कारोबारी की पत्नी और बेटा गिरफ्तार | MP NEWS

Friday, December 1, 2017

भोपाल। भगवानदास बृजलाल एंड कंपनी के संचालक किशोर सचदेवा, उनकी पत्नी रीटा सचदेवा और बेटे तरुण सचदेवा के खिलाफ 1 करोड़ रुपए की ठगी का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने रीटा और तरुण को गिरफ्तार कर लिया है जबकि किशोर अपनी फेमिली को छोड़कर फरार हो गया है। मामले की शिकायत शाहजहांनाबाद इलाके के अनाज कारोबारी शिवकुमार ने की है। कुल 1 करोड़ 5 लाख रुपए की धोखाधड़ी का आरोप है। 

अरेरा कॉलोनी निवासी शिव कुमार अनाज कारोबारी हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि हनुमानगंज स्थित भगवानदास बृजलाल एंड कंपनी के संचालक जज कॉलोनी ईदगाह हिल्स निवासी किशोर सचदेवा उनके पुराने मित्र हैं। उनसे अनाज के कारोबार के कारण लेन-देन होता रहता था। जनवरी 2015 में किशोर ने उनसे आर्थिक परेशानी के चलते एक जमीन बेचने का प्रस्ताव दिया। उन्होंने उक्त जमीन उनकी पत्नी रीटा सचदेवा के नाम पर ग्राम बावड़िया कला में बताई। इसके लिए उनसे 2 साल के अंदर कुल एक करोड़ 5 लाख रुपए लिए गए।

बेटी की शादी के बाद भी नहीं दिए रुपए
शिव ने आरोप लगाए कि किशोर ने 25 अप्रैल 2017 में बेटी की शादी के बाद जमीन उनके नाम पर करने का वादा किया था। शादी के लिए किशोर ने होटल का बिल उनसे ही भरवाया, लेकिन अगले महीने बात करने पर वह 10 लाख रुपयों की और मांग करने लगे। मैंने जब रुपए देने से मना किया, तो मारपीट व गाली-गलौच पर उतर आए। काफी कोशिशों के बाद भी रुपए नहीं मिलने के चलते उन्होंने अमानत में ख्यानत और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। टीआई शाहजहांनाबाद जितेंद्र पाठक के अनुसार किशोर की पत्नी रीटा सचदेवा और बेटे तरुण सचदेवा को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं