अमित शाह की टीम में जाएंगे नरोत्तम मिश्रा | mp news narottam mishra

Friday, December 15, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार के संकट मोचक मंत्री नरोत्तम मिश्रा अब मध्यप्रदेश के मंत्री मंडल में नहीं रहेंगे। खबर आ रही है कि वो आगामी मंत्रिमंडल विस्तार में अपना पद छोड़ देंगे और अमित शाह की टीम में संगठन के लिए काम करेंगे। वो कैलाश विजयवर्गीय की तरह भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बनाए जा सकते हैं। इसी योजना के तहत उन्हे गुजरात चुनाव की जिम्मेदारी दी गई थी एवं बताया जा रहा है कि नरोत्तम मिश्रा का प्रदर्शन काफी सराहनीय रहा। मिश्रा को गुजरात के सौराष्ट्र की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। 

बता दें कि नरोत्तम मिश्रा मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह सरकार के लिए काफी उपयोगी मंत्री माने जाते हैं। कहने को तो वो संसदीय कार्यमंत्री एवं जनसंपर्क विभाग के मंत्री हैं परंतु उनका दखल हर उस मामले में होता है जहां परेशानियां होतीं हैं। भाजपा में उनकी पकड़ कितना मजबूत है यह बताने की जरूरत नहीं। मिश्रा विवादित बयान नहीं देते बल्कि विवादों को सुलझाने की महारत रखते हैं। भाजपा को राष्ट्रीय स्तर पर ऐसे नेता की सख्त जरूरत है। 

पिछले दिनों कहा जा रहा था कि नरोत्तम मिश्रा मुख्यमंत्री पद के दावेदार हो सकते हैं। यदि आरएसएस ने शिवराज सिंह की निगेटिव रिपोटिंग की तो नरोत्तम मिश्रा उनका विकल्प होंगे। भाजपा में प्रदेश अध्यक्ष पद के लिए भी नरोत्तम मिश्रा को उपयुक्त माना जाता है परंतु ताजा जानकारी यह आ रही है कि अमित शाह ने उन्हे अपनी टीम के लिए चुन लिया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week