संविदा शिक्षक संविलियन के आवेदन की तारीख बदली | MP EDUCATION PORTAL

Wednesday, December 13, 2017

भोपाल। संविदा शिक्षकों के लिए आयुक्त लोक शिक्षण संचालनालय की ओर से राहत भरी खबर जारी हुई है। ऑनलाइन संविलियन के आवेदन प्रविष्ट करने की अंतिम तिथि दिनांक 18/12/2017 तक के लिए बढा दी गई है। कहा गया है कि सभी आवेदक अंतिम तिथि तक अपने आवेदन में सुधार कर सकते हैं। विशेष रूप से विकलांगता, रोग ग्रस्त, विधवा, आदि दस्तावेज अपलोड होने और सभी चॉइस भरी है, की जाँच अवश्य कर लें। आवश्यक होने पर संसोधन किया जा सकता है।

educationportal पर जारी हुई जानकारी के अनुसार पदोन्नति के रिक्त पदों पर अंतर्निकाय संविलियन नहीं होगा, केवल सीधी भर्ती के रिक्त पदों पर ही अंतर्निकाय संविलियन होगा। संविलियन की नीति की कंडिका क्रमांक 1.9 के अनुसार जिला एवं विकासखंड स्तरीय उत्कृष्ट विद्यालय एवं मॉडल स्कूल में शेक्षणिक पदों की पूर्ती ऑनलाइन संविलियन से नहीं होगी।

लोक शिक्षण संचालनालय ने संवाद के लिए हेल्पलाइन नंबर एवं ईमेल एड्रेस भी जारी किया है। Help line Number- : 0755-2781790 Email Id : eservicebookdpi@gmail.com कहा गया है कि किसी प्रकार का मेल करने पर Unique ID/School DISE Code/School Name का उल्लेख अवश्य करें। हाई एवं हायर सेकेण्डरी स्कूलों मेें संविलियन हेतु उपल्ब्ध पदों की जानकारी के लिए कृपया यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week