कमलनाथ के सामने MLA ने भरे मंच से मोदी और शिवराज को गालियां दीं | mp news

Saturday, December 16, 2017

छिंदवाड़ा। छिंदवाड़ा के इतिहास में यह पहली बार है जब भरे मंच से कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस के विधायक जतन उइके ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को गालियां दीं। खुलेआम पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति अपशब्द कहे और कमलनाथ ने विधायक को रोकना तो दूर, कुछ इस तरह से अनदेखा किया जैसे उन्होंने कुछ सुना ही नहीं। विधायक के शब्द इतने गंदे थे कि उन्हे लिखना भी अभद्रता होगी। 

मंच पर बैठे रहे कमलनाथ, बोलते रहे विधायक
सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री शुक्रवार शाम तक छिंदवाडा प्रवास पर थे। इस दौरान घुघनवाड़ी में आयोजित कार्यक्रम में पांढुर्णा से कांग्रेस विधायक जतन उइके भी शामिल हुए थे। विधायक जतन उइके जब कार्यक्रम को संबोधित करने उठे, तो भाजपा की आलोचना में उन्होंने न तो प्रधानमंत्री मोदी के लिए भला बुरा कहा बल्कि शिवराज सिंह के बारे में बोलते हुए वो जोश में होश खो बैठे और उन्होंने सीएम शिवराजसिंह को अपने संबोधन में अपशब्द भी कहे। 

मप्र के सीएम बनना चाहते हैं कमलनाथ
छिंदवाड़ा सांसद कमलनाथ मप्र के सीएम बनना चाहते हैं। उन्हे पूरा भरोसा है कि मप्र में अब भाजपा सरकार नहीं आएगी। जनता के पास विकल्प नहीं है इसलिए वो कांग्रेस को ही वोट देंगे और कांग्रेस की सरकार आसानी से बन जाएगी। वो चाहते हैं कि उन्हे सीएम कैंडिडेट घोषित कर दिया जाए। इसी लक्ष्य के चलते कमलनाथ ने पिछले कुछ समय से मध्यप्रदेश में अपनी सक्रियता बढ़ा दी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week