‪‪Micromax Informatics‬, ‪India‬‬ अपनी रेंज में सबसे सस्ता, पढें खूबियां

Friday, December 1, 2017

स्मार्टफोन बनाने वाली भारतीय कंपनी माइक्रोमैक्स ने अपना नया स्मार्टफोन Micromax Bharat 5 लॉन्च कर दिया है। यह फोन कीमत के हिसाब से Redmi 5A को टक्कर देगा। माइक्रोमैक्स भारत 5 की सबसे खास बात इसमें दी गई 5,000mAH की बैटरी है। भारत 5 स्मार्टफोन देशभर के रिटेल स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। माइक्रमैक्स और वोडाफोन की साझेदारी के तहत भारत 5 खरीदने वाले ग्राहकों को 50GB डेटा फ्री दिया जा रहा है। नया या मौजूदा वोडाफोन यूजर जो नया माइक्रोमैक्स भारत 5 और 1GB डेटा पैक खरीदेगा, उसे हर रिचार्ज पर 10GB एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। एक्सट्रा डेटा अगले 5 रिचार्ज पर मिलेगा। माइक्रोमैक्स भारत 5 की कीमत 5,555 रुपए है।

फीचर्स Micromax Bharat 5: 
माइक्रोमैक्स भारत 5 में 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। फोन में 1.3 गीगाहर्ड्ज का क्वाडकोर प्रोसेसर और 1GB की रैम दी गई है। इस स्मार्टफोन में 16GB की इंटरनल मैमोरी दी गई है। इसकी इंटरनल मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोटोग्राफी के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। रात में अच्छी सेल्फी ली जा सके इसके लिए इसमें एलईडी फ्लैश दी गई है। इसके अलावा भारत 5 में एलईडी फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है।

अब बात स्मार्टफोन की सबसे अहम खासियत बैटरी की, फोन को पावर देने के लिए इसमें 5000mAH की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि यह 2 दिन तक चलेगी। बैटरी के 3 हफ्ते/21 दिन तक के स्टैंडबाय टाइम देने का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.0 और रेडियो एफएम जैसे फीचर्स दिए गए हैं। यह डुअल सिम सपोर्ट के साथ आता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं