राहुल गांधी ने भाजपाईयों को कहा LOVE YOU | NATIONAL NEWS

Wednesday, December 6, 2017

नई दिल्ली। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (AICC) के प्रेसिडेंट बनने जा रहे राहुल गांधी ने भाजपाईयो पर प्यार जताया है। उन्होंने एक ट्वीट में उन सभी भाजपाईयों को LOVE YOU कहा है जिन्होंने उन्हे उनकी गल​ती बताई। दरअसल, मंगलवार को महंगाई पर सवाल पूछते हुए राहुल गांधी ने ट्वीटर पर गलत आंकड़े पेश कर दिए थे। इसे लेकर राहुल गांधी की सोशल मीडिया पर भाजपाईयों ने काफी खिंचाई की थी। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर माफी मांगी है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा है कि वो इंसान हैं और गलती हो जाती है और इससे जिंदगी मजेदार होती है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, 'मेरे सभी भाजपाई दोस्तों के लिए। मैं इंसान हूं, नरेंद्रभाई नहीं। हम गलती करते हैं और यही जिंदगी को मजेदार बनाता है। मेरी गलती बताने के लिए धन्यवाद और आप ऐसा करते रहिएगा, यह मुझे और बेहतर होने में मदद करता है। लव यू ऑल'

गुजरात चुनाव की शुरूआत से ही राहुल गांधी का नया संस्करण दिखाई दे रहा है। उन्होंने अपनी राजनीति के तरीके को बदला है और मर्यादित हमले कर रहे हैं। एआईसीसी की ओर से कांग्रेस नेताओं को कहा गया है कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कोई भी भद्दा या आपत्तिजनक बयान ना दें। एक तरह से राहुल गांधी खुद को और अपनी कांग्रेस को संवेदनशील और संयम में रहने वाली पार्टी प्रदर्शित कर रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं