जनसेना चीफ पवन कल्याण एपी के दौरे पर | JANASENA CHIEF PAWAN KALYAN LATEST

Wednesday, December 6, 2017

नई दिल्ली। तेलगू फिल्मों के मशहूर स्टार पवन कल्याण अब राजनीति में पूरी तरह से सक्रिय हो गए हैं। वो आंध्रप्रदेश के 3 दिवसीय दौरे पर हैं। वो विशाखापट्टनम, विजयनगरम, विजयवाडा, पश्चिमी गोदावरी, प्रकाशम जिले में लोगों से मिलेंगे। इस अवसर पर वो विशाखा ड्रेड्जिंग कार्पोरेशन में काम करते समय आत्महत्या कर चुके वेंकटेश के परिजनों से मिलेंगे और उन्हें सांत्वना देंगे। इसके बाद पश्चिमी-गोदावरी जिले के अक्वाफूड पार्क पीड़ितों से एक फिर भेंट करेंगे। आगामी 8 दिसंबर को पवन कल्याण ओंगोल में फेर्री नाव दुर्घटना में मारे गये लोगों के परिजनों से भेट करेंगे।

पवन तेलगू फिल्मों के स्टार होने के बावजूद हिन्दी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। उन्होंने तीन साल पहले ही जन सेना नाम से राजनीतिक पार्टी बनाई थी लेकिन वो पूरी तरह राजनीति में सक्रिय नहीं हुए थे। क्योंकि उनके पास कुछ फिल्में थीं जिन्हे पूरा करना बाकी था। अक्टूबर 17 के बाद वो पूरी तरह से राजनीति में एक्टिव हो गए हैं। उनकी पार्टी आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में एक्टिव है। पवन का कहना है कि अब उनकी पहली प्राथमिकता राजनीति होगी, क्योंकि उन्हें लगता है कि इसके जरिए वे जनता की सेवा कर पाएंगे।

कुछ हफ्ते पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू से भी पवन ने मुलाकात की थी। उनकी पार्टी दोनों ही राज्यों में अपने संगठन बनाने पर काम कर रही है। पवन ने कहा कि अगर उनके प्रयासों से 2 फीसदी लोगों को भी लाभ होता है तो वे खुश होंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं