ग्वालियर: प्रापर्टी डीलर को पहले चाकू मारे, फिर गोलियों से भून डाला | GWALIOR NEWS

Thursday, December 14, 2017

ग्वालियर। खासगी बाजार में गजराराजा स्कूल के पास 4 बदमाशों ने एक प्रापर्टी डीलर जीतेन्द्र बाथम की सरेबाजार हत्या कर दी। बदमाशों ने पहले उसे चाकू मारा और फिर पिस्टल से गोलियां मार दीं। प्रापर्टी डीलर की मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज सुनते ही बाजार में भगदड़ मच गई। बदमाश आसानी से फरार हो गए। पुलिस का मानना है कि किसी प्रापर्टी विवाद के कारण यह हत्याकांड रचा गया है। 

प्रापर्टी डीलर जीतेन्द्र बाथम लश्कर इलाके में रहते हैं। एक दिन पहले ही उनके चचेरे भाई शिवम की शादी हुई थी और बुधवार की शाम को रिसेप्शन था। जीतेन्द्र इसी की तैयारियों में लगे थे।शाम के समय किसी का फोन आया और वे स्कूटर उठाकर घर से निकल गए। जीतेन्द्र स्कूटर से खासगी बाजार स्थित गजराराजा स्कूल के पास पहुंचे।

चार युवकों ने किया हमला
यहां पर 4 युवक उनका इंतजार कर रहे थे। जीतेन्द्र ने इन युवकों से कुछ देर तक बात की। इसके बाद जैसे ही वे चलने लगे तो एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया। चाकू से जीतेन्द्र घायल हो गए। इस बीच दो युवकों में से एक ने पिस्टल निकाली और जीतेन्द्र के ऊपर ताबड़तोड़ फायर कर दिए। इससे जीतेन्द्र की सड़क पर मौत हो गई। फायर की आवाज सुनते ही बाजार में भगदड़ मच गई।

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी
इस बीच हमलावर युवक दो बाइकों पर बैठकर वहां से भाग गए। मर्डर की खबर सुनते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपी फरार हो चुके थे। पुलिस अब आसपास की दुकानों के सीसीटीवी फुटेज में हमलावरों का सुराग खोज रही है। माना जा रहा है कि किसी संपत्ति विवाद के चलते जीतेन्द्र का मर्डर किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week