भाजपा नेता के बेटे की बर्थडे पार्टी में, गुंडों की अंधाधुंध फायरिंग | Gwalior MP News

Wednesday, December 20, 2017

ग्वालियर। भाजपा नेता शीतल भदौरिया के बेटे वीर भदौरिया की बर्थडे पार्टी में अंधाधुंध फायरिंग का मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में करीब 3 मिनट तक लगातार फायरिंग होती रही। पुलिस ने 2 शातिर बदमाशों को अवैध हथियारों के साथ पकड़ा है। कहा जा रहा है कि दोनों गुंडे भाजपा नेता के बेटे की जन्मदिन की पार्टी में फायरिंग करके लौट रहे थे। वीडियो में कुल 6 लोग बंदूकों से फायर करते दिखाई दे रहे हैं। इनमें से एक वीर सिंह भदौरिया है जो भाजपा नेता का बेटा है। यह वीडियो 9 दिसंबर का बताया जा रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद सवालों से बचने का प्रयास कर रहे पुलिस अधिकारी स्वीकार कर रहे हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो भिंड रोड के पिंटो पार्क क्षेत्र का ही है। 2 युवकों को गोला का मंदिर व बिलौआ थाना पुलिस ने अवैध बंदूकों के साथ पकड़ा भी है, लेकिन पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए जा रहे हैं। क्योंकि फायरिंग कर दूसरों की जिंदगी को खतरे में डालने वाले आधा दर्जन युवकों के खिलाफ धारा 308 के तहत कार्रवाई नहीं की गई है।

इस संबंध में सीएसपी देवेंद्र सिंह कुशवाह का कहना है कि फायरिंग की किसी ने शिकायत नहीं की है। इसलिए अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पकड़े गए दो युवकों में से एक भाजपा नेता का बेटा है।

यह है मामला
9 दिसंबर की रात भिंड रोड स्थित मैरिज गार्डन के सामने से वीर पुत्र शीतल भदौरिया निवासी सूर्य विहार कॉलोनी को अवैध बंदूक के साथ पकड़ने के बाद पुलिस ने उस पर अवैध शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई की थी। बरामद बंदूक रविंद्र सिंह की लाइसेंसी है। पुुलिस ने उसे भी नामजद किया। वीर भाजपा नेता शीतल भदौरिया का पुत्र है। पुलिस ने उस समय फायरिंग की घटना से इनकार किया था।

वीडियो वायरल होने के बाद सामने आया सच 
सोमवार की रात फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद घटना की सच्चाई सामने आ गई। इस वीडियो में एक तरफ 3 युवक व दूसरी तरफ भी 3 युवक राइफल से एक के बाद एक हवा में गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं। 2-3 लोग खाली कारतूस उठा रहे हैं। इन लोगों ने 50 से अधिक फायर कर बाजार में दहशत फैला दी थी। इस वीडियो में जीतू गुर्जर व रामू भी गोली चलाते नजर आ रहे हैं, जो कि क्षेत्र के आदतन बदमाश बताए जा रहे हैं।

एक बंदूक बिलौआ थाना पुलिस ने पकड़ी
बिलौआ थाना टीआई सुधीर सिंह कुशवाह ने बताया कि 9 दिसंबर को जौरासी से बंदूक लूट की घटना हुई थी। लूटी की घटना के बाद लगाए गए चेकिंग प्वॉइंट में सोनू भदौरिया को अवैध बंदूक के साथ चेकिंग में पकड़ा था। आरोपी सोनू भिंड रोड पर फायरिंग करके आया था।

इनका कहना है
भिंड रोड पर फायरिंग होने का वीडियो वायरल होने का मामला संज्ञान में आया है। फायरिंग करने वाले 2 लोगों को बंदूक के साथ पकड़ चुके हैं। अन्य लोगों की पहचान कर तलाश की जा रही है। 
अभिषेक तिवारी एएसपी

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week