नरेंद्र मोदी पर चूड़ियां फैंकी थीं, अब चुनाव चिन्ह भी चूड़ी लेकर मैदान में | GUJARAT NEWS

Saturday, December 2, 2017

अहमदाबाद। गुजरात चुनाव से जुड़ी एक रोचक खबर आई है। बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वड़ोदरा में रोड शो किया था। तब एक महिला ने विरोधस्वरूप उन पर चूड़ियां फेंकी थीं। यह महिला भी चुनाव मैदान में हैं और इसका चुनाव चिह्न है चूड़ी। महिला का नाम चंद्रिकाबेन सोलंकी है जो वड़ोदरा शहर विधासनभा सीट से चुनाव लड़ रही है। वह निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव मैदान में है। मालूम हो, वड़ोदरा में प्रधानमंत्री मोदी के रोड के दौरान उन पर चूड़िया फेंककर चंद्रिकाबेन चर्चा में आई थीं। 

कांग्रेस की तरफ से चंद्रिकाबेन को टिकट मिलने का दावा किया जा रहा था, लेकिन आखिरी समय में पार्टी पीछे हट गई। निर्दलीय चुनाव लड़ रही चंद्रिकाबेन सोलंकी का कहना है कि वे जनता के काम न आने वाले सभी नेताओं को चूड़ी पहनाना चाहती हैं। इसीलिए उन्होंने चुनाव चिह्न के रूप में चूड़ी का चयन किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भरतसिंह सोलंकी के साथ उनके निवास स्थान पर मीटिंग हुई थी। इसमें उन्हें स्टार प्रचार और कांग्रेस में अच्छा पद ऑफर दिया गया था। कांग्रेस अध्यक्ष के सामने उन्होंने कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई थी, परंतु वड़ोदरा शहर विधानसभा सीट पर कांग्रेस के प्रत्याशी की सीट पहले से ही कन्फर्म होने से राहुल गांधी उन्हें टिकट देने से इंकार कर दिया।

चंद्रिकाबेन का कहना है, मेरे पास पैसा नहीं है, लेकिन जनता का साथ जरूर है और मैं जनता से चंदा लेकर चुनाव लड़ रही हूं। मेरा साथ आशावर्कर और आंगनवाड़ी बहन है जो चुनाव के लिए फंड एकत्रित कर रही हैं। महिलाओं के सम्मान के लिए वे विधानसभा सीट के सभी बूथ पर रैली निकालेंगी और डोर टू डोर प्रचार करेंगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं