FACEBOOK के मालिक की बहन का यौन उत्पीड़न | CRIME NEWS

Saturday, December 2, 2017

फेसबुक के CEO MARK ZUCKERBERG को भारतीय यूजर्स फेसबुक का मालिक कहते हैं। उनकी बहन रैंडी जुकरबर्ग (RANDI ZUCKERBERG) जो पहले फेसबुक में ही काम करतीं थीं ने आरोप लगाया है कि FLIGHT में उसका यौन उत्पीड़न किया गया। ALASKA AIRLINES ने अपनी जांच में दावा किया है कि फ्लाइट एटेंडेंट ने सहयात्री को यौन उत्पीड़न करने से नहीं रोका। रैंडी जुकरबर्ग ने बुधवार को सोशल मीडिया पर लॉस एंजिल्स और मजात्लान (मेक्सिको) के बीच उड़ान के दौरान उनके साथ हुई घटना का विस्तृत ब्योरा दिया।
रैंडी ने सिएटल स्थित एयरलाइन को पत्र लिख कर कहा कि वह फ्लाइट में उसके पास बैठे एक आदमी से बेहद असहज थीं। उस आदमी ने फर्स्ट क्लास सेक्शन में शराब परोसे जाने के वक्त मेरी और वहां बैठे अन्य यात्रियों की ओर लगातार अश्लील इशारे किए और भद्दी टिप्पणियां कीं।रैंडी ने कहा कि उन्होंने फ्लाइट एटेंडेंट से उस व्यक्ति की शिकायत की, लेकिन उसने शिकायत को गंभीरता से नहीं लिया। 

उन्होंने कहा कि जब उनसे कहा गया कि उस बात को अपने ऊपर मत लें और विमान के पिछले हिस्से में सीट बदलने का प्रस्ताव दिया, तो वह काफी परेशान हो गईं। उन्होंने दूसरी सीट लेने से इनकार कर दिया। रैंडी ने लिखा कि उन्हें एयरलाइन पर काफी गुस्सा आया, क्योंकि उसने जानबूझकर उस आदमी को महिलाओं के उत्पीड़न की छूट दे रखी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं