विराट-अनुष्का: रिसेप्शन में ही हो गई अनबन | ENTERTAINMENT NEWS

Wednesday, December 27, 2017

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी देश के लिए किसी बड़े आयोजन से कम नहीं थी। भारत के लाखों लोगों ने इसमें रुचि ली और SOCIAL MEDIA व INTERNET पर इस शादी की धूम मची रही। दोनों ने गुपचुप शादी की और फिर भारत में 2 बार रिसेप्शन दिया। पहला दिल्ली में हुआ और दूसरा मुंबई में। (26 दिसंबर) मुंबई का रिसेप्शन फंक्शन लोअर परेल स्थित सेंट रेजिस होटल में था। इसमें कई हस्तियों ने शिरकत की लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जो एक बार फिर इस न्यू कपल को फोकस में ले आया। दोनों के बीच किसी गंभीर मुद्दे पर बात हुई। दोनों के चेहरे पर स्माइल नहीं था। शायद कुछ अनबन थी। रिसेप्शन के लिए VIRAT KOHLI और ANUSHKA SHARMA ने ब्लू-गोल्डन कलर का कॉम्बिनेशन पहना था। 

रिसेप्शन के दौरान न्यूली वेड कपल ने एक साथ एंट्री ली। जिसमें विराट ने व्हाइट ट्राउजर के साथ ब्लू वेलवेट का ब्लेजर पहना था। वहीं अनुष्का ने गोल्डन कलर की लहंगा-चोली पहनी थी। जिसमें चोली स्लीवलेस थी। एंट्री के दौरान विराट ने अनुष्का की ओर देखकर ऐसा कुछ कहा, कि अनुष्का ने काफी वियर्ड रिएक्शन दिया। इस दौरान अनुष्का उन्हें घूरती नजर आईं।

मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे ये क्रिकेटर्स
विराट-अनुष्का की शादी के दूसरे रिसेप्शन में टीम इंडिया के ज्यादातर क्रिकेटर्स पहुंचे। इस दौरान पूर्व कप्तान एमएस धोनी वाइफ साक्षी और बेटी जीवा के साथ नजर आए। वहीं सचिन तेंडुलकर भी वाइफ और बेटी के साथ पहुंचे। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा, आर. अश्विन, जसप्रीत बुमराह, रवींद्र जडेजा, रिद्धिमान साहा समेत पूर्व कोच अनिल कुंबले और संदीप पाटिल भी वाइफ के साथ पहुंचे।

दिल्ली में हुआ था पहला रिसेप्शन
11 दिसंबर को इटली में हुई शादी के बाद पहला रिसेप्शन 21 दिसंबर (बुधवार) की रात दिल्ली में होटल ताज के डिप्लोमैटिक एन्क्लेव में हुआ था। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्त मंत्री अरुण जेटली के अलावा कई क्रिकेटर पहुंचे थे। दिल्ली में हुए रिसेप्शन में क्रिकेटर गौतम गंभीर, शिखर धवन और सुरेश रैना अपनी-अपनी वाइफ के साथ पहुंचे थे। इस दौरान धवन का बेटा जोरावर अनुष्का की गोद में ही सो गया था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week