दांत खराब हुए तो DOCTOR की पत्नी ने आत्महत्या कर ली | MP NEWS

Friday, December 1, 2017

उज्जैन। महिलाएं अपने सौंदर्य को लेकर कितनी संवेदनशील हो सकतीं हैं। यह मामला इसकी इंतहा है। एक डॉक्टर की उच्च शिक्षित पत्नी ने केवल इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसका एक दांत खराब हो गया था और दातों के डॉक्टर उसे निकालकर नकली लगाने के लिए कहा था। पति ने मजाक में कह दिया कि अब तो तुम बूढ़ी लगोगी। गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खाराकुआं पुलिस ने मर्ग कायम किया है।

टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया चर्म रोग विशेषज्ञ डॉ. नलिन पाटनी निवासी कलालसेरी का कंठाल पर क्लीनिक है। उनकी पत्नी सोना पाटनी (36) का दांतों का इलाज चल रहा था। चिकित्सक ने दांत खराब होने के कारण निकालकर नकली दांत लगाने की सलाह दी थी। इसे लेकर डॉ. पाटनी ने पत्नी सोना से मजाक की थी कि दांत निकालने के बाद तुम बूढ़ी लगोगी। इस पर पत्नी डिप्रेशन में आ गई।

मंगलवार रात को सोना ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इस पर तबीयत बिगड़ने लगी। टीवी देख रही सास रेवा व बच्चों को उसने बताया कि जहरीला पदार्थ खा लिया है। इस पर परिजन तत्काल निजी अस्पताल ले गए। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजन को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतिका के मायके के लोगों से भी बयान लिए जाएंगे। फिलहाल मर्ग कायम किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं