पहले लड़की को प्रपोज किया फिर जिंदा जला ​डाला | crime news

Friday, December 22, 2017

हैदराबाद। हैदराबाद के सिकंदराबाद में एकतरफा प्यार में पागल एक युवक ने युवती को जिंदा जला दिया। वो कई महीनों से युवती के पीछे पड़ा था। युवती लगातार उसे इग्नोर कर रही थी। घटना की शाम 22 वर्षीय युवती जब अपने आॅफिस से लौट रही थी तभी युवक ने उसे रास्ते में रोक लिया और प्रपोज किया। युवती ने जब साफ शब्दों में इंकार किया तो गुस्साए युवक ने कैरोसिन डालकर युवती को जिंदा जला दिया और फरार हो गया। इस हादसे में युवती की मौत हो गई। 

खबरों के अनुसार आरोपी की पहचान कार्तिक नाम के युवक के रूप में हुई है। कार्तिक और संध्या दो साल पहले एक ही कंपनी में काम रते थे। संध्या उस कंपनी में रिसेप्शनिस्ट थी। इस दौरान कार्तिक को उससे प्यार हो गया। शुक्रवार को शाम 6.30 बजे के आसपास जब संध्या घर जा रही थी तब हैदराबाद से 10 किमी दूर सिकंदराबाद इलाके में कार्तिक ने उसे रोक लिया। दोनों के बीच काफी देर तक हुई बहस के बाद कार्तिक ने संध्या पर कैरोसीन डालकर आग लगा दी और कोई देखता उसके पहले वहां से फरार हो गया।

संध्या की चीखें सुन आसपास के लोग वहां पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बयान के आधार पर कार्तिक को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता लगा कि कार्तिक संध्या को कई महीनों से लगातार पीछाकर परेशान कर रहा था। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week