दोपहर से लापता था व्यापारी, जहरीली शराब पिलाई, फिर जहर का इंजेक्शन भी लगाया | CRIME NEWS

Friday, December 8, 2017

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष और पूर्व प्रवक्ता माणक अग्रवाल के बयान पर भरोसा करें तो कुछ बदमाशों ने उनके भतीजे एवं न्यू मार्केट के कपड़ा व्यापारी नवनीत अग्रवाल (NAVNEET AGRAWAL) (40) की जघन्य हत्या (MURDER) कर दी। पहले सल्फास मिलाकर शराब पिलाई और फिर जहरीला इंजेक्शन भी लगाया, लेकिन हत्या किसने की यह माणक भी नहीं बता पा रहे। पुलिस को नवनीत की लाश बैरागढ़ स्थित पीपल नहर के पास SWIFT DZIRE CAR में मिली है। मौत गुरूवार रात हुई थी। शव शुक्रवार को मिला। 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नवनीत प्रोफेसर कॉलोनी में परिवार के साथ रहता था। नवनीत की न्यू मार्केट में कपड़े की दुकान है। उनका घर शहर की प्रोफेसर कॉलोनी में है। नवनीत गुरुवार दोपहर से ही घर से लापता थे। परिवार के लोगों के मुताबिक, गुरुवार देर शाम शहर के न्यू मार्केट इलाके में नवनीत का कुछ लोगों के साथ विवाद भी हुआ था। पुलिस उन लोगों के बारे में जानकारी जुटा रही है।

कार से मिला ये सामान
एसपी सिटी लोकेश सिन्हा ने बताया कि नवनीत की कार से शव के अलावा सल्फास की डिब्बी और कीटनाशक का पैकेट भी मिला है। सिन्हा ने बताया कि इस केस को हत्या और आत्महत्या दोनों से जोड़कर देखा जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकेगा। फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है।

कांग्रेस नेता का दावा- भतीजे की हत्या हुई
उधर, कांग्रेस नेता माणक अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि कुछ लोगों ने नवनीत को शराब में सल्फास मिलाकर पिलाई। इतने पर भी हत्यारों का मन नहीं माना तो उन्होंने नवनीत को जहर का इंजेक्शन भी लगाया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week