मप्र: गृहमंत्री के जिले में लड़की का गैंगरेप, जिंदा जलाया | CRIME NEWS

Friday, December 8, 2017

भोपाल। सागर दरिंदगी की हैवानियत भरी खबर आ रही है। बदमाशों ने 15 साल की युवती का गैंगरेप किया और उसे जिंदा जला दिया। घायल अवस्था में उसे बीएमसी में भर्ती किया गया है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की 90 फीसदी जली हुई है। मामले में पुलिस ने एक आरोपी रब्बू सेन को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लड़की की उम्र 15 साल बताई जा रही है, पुलिस उसकी सही उम्र पता लगाने के लिए स्कूल भी पहुंची।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह ने इस घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और ऐलान किया कि पीड़िता के इलाज में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस खबर के प्रकाश में आते ही आम नागरिकों में आक्रोश फूट पड़ा है। वो पुलिस और भाजपा सरकार को निशाने पर ले रहे हैं। बता दें कि सागर से मध्यप्रदेश सरकार में मंत्रियों की कमी नहीं है। गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह भी सागर से ही आते हैं। 

हाल ही में मध्यप्रदेश विधानसभा में 12 साल या उससे कम उम्र की लड़कियों से दुष्कर्म की वारदात में दोषी को फांसी की सजा देने को मंजूरी दी गई है। इसके पहले भोपाल में एक युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी। एनसीआरबी द्वारा हाल ही में जारी आंकड़ों के मुताबिक मध्यप्रदेश में दुष्कर्म के सबसे ज्यादा अपराध हुए हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week