रूठी पत्नी को मनाने आया था एयरफोर्स अफसर, मातम पसर गया | CRIME NEWS

Thursday, December 7, 2017

सतना। रूठी पत्नी को मनाने क लिए आए एयरफोर्स अफसर उदित सिंह और उसकी पत्नी प्रेरणा सिंह के बीच जाने क्या बात हुई कि थोड़ी ही देर बाद मातम पसर गया। घटना होटल सनशाइन (HOTEL SUNSHINE) की है। यहां एक विवाह समारोह का आयोजन हो रहा था। प्रेरणा सिंह इसी में शामिल होने आई थी कि तभी पति उदित सिंह भी आ गया। दोनों होटल के दूसरी मंजिल पर गए और उसके बाद प्रेरणा का शव होटल के नीचे पड़ा दिखाई दिया। 

क्यों रूठी थी प्रेरणा
उदित और प्ररेणा की शादी हाल 2 साल पहले हुई थी लेकिन प्रेरणा, उदित का घर छोड़कर मायके आ गई थी। उसका कहना था कि उदित का किसी दूसरी युवती के साथ अफेयर चल रहा है। परिवारजनों का कहना है कि उदित दहेज की मांग कर रहा था। 

क्या हुआ घटनाक्रम
सतना के सबसे बड़े सनशाइन होटल में एक विवाह समारोह का आयोजन था। प्रेरणा सिंह इसी में शामिल होने के लिए आई थी। इसी समारोह में प्रेरणा का पति उदित भी आ गया। बताया जा रहा है कि प्रेरणा को बातचीत के बहाने उदित होटल की दूसरी मंजिल पर लेकर गया। यहां दोनों के बीच क्या हुआ यह तो किसी को नहीं पता लेकिन थोड़ी देर बाद कुछ गिरने की आवाज आई। लोगों ने देखा तो प्रेरणा जमीन पर पड़ी थी। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई। 

सीएसपी बी. डी. पांडेय का कहना है कि नवविवाहिता से जुड़ा मामला होने की वजह से खुदकुशी से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि परिजनों के बयानों की तस्दीक और विस्तृत जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं