मांग में सिंदूर भरकर किया गैंगरेप, युवती के भाई को भेजा वीडियो | CRIME NEWS

Tuesday, December 26, 2017

खगड़िया। बिहार के खगड़िया से हैवानियत की एक ऐसी घटना सामने आई है जो किसी को की भी रूह कंपा देने के लिए काफी है। 4 बदमाशों ने एक् युवती को धमकाते हुए काबू किया और मंदिर में जाकर एक युवक ने उसकी मांग में सिंदूर भरा। इसके बाद चारों युवकों ने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया और वीडियो बना लिया। युवती को चुप रहने की धमकी देकर घर भेज दिया। भयभीत युवती चुप रही लेकिन बदमाशों ने वीडियो वायरल कर दिया। खुलासा तब हुआ जब यह वीडियो युवती के भाई के पास पहुंचा। 

पुलिस का कहना है कि खगड़िया के नजदीक के एक गांव की लड़की पढ़ने के लिए खगड़िया में आई थी। 20 दिसंबर को युवती कोचिंग जा रही थी। इस दौरान चारों युवक बाइक से युवती के पास पहुंचे। चारों ने जबरन युवती को बाइक पर बैठाकर महेशखूंट के एक मंदिर में ले गए। एक आरोपी अभिनव ने युवती की मांग में सिंदूर भरा और फिर उसे भरोसा दिलाया कि उसकी शादी हो गई है। शादी के बाद अभिनव और उसके तीनों दोस्त युवती को एक घर में ले गए। यहां अभिनव ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर बारी बारी तीनों दोस्तों ने भी उसका बलात्कार किया। 

इतना ही नहीं बदमाशों ने गैंगरेप का वीडियो बना लिया और धमकी देने लगा कि अगर किसी को बताओगी तो यह वीडियो को वायरल कर देंगे। भयभीत युवती चुपचाप अपने घर लौट गई। 

युवती के भाई को भेज दिया वीडियो
युवती के साथ गैंगरेप का फोटो और वीडियो को आरोपियों ने उसके भाई के मोबाइल पर भेज दिया। यह वीडियो आने के बाद परिजनों ने युवती से पूछताछ कि तो मामला सामने आया। युवती के परिजनों ने सोमवार को खगड़िया महिला थाना में केस दर्ज कराया,लेकिन अभी तक पुलिस ने किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई। महिला थाना में चौथम थाना क्षेत्र के भुतौली मलपा निवासी सुमित कुमार, अभिनव उर्फ टीनू, धारो कुमार और सुमन कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week