नौकरी के लिए बायोडाटा के साथ गर्मागर्म फोटो भी मांगे | CRIME NEWS

Friday, December 22, 2017

जबलपुर। TAKSHSHILA INSTITUTE OF TECHNOLOGY JABALPUR के एक अधिकारी ने इसी कॉलेज में पढ़ने वाली एक छात्रा को पहले नौकरी (JOB) का लालच दिया और फिर जब उसने अपना बायोडाटा भेजा तो उसके साथ अधिकारी ने युवती के कुछ HOT PICS भी मांगे। हिम्मत देखिए कि जब युवती ने फोटो नहीं भेजे तो अधिकारी ने उसे कॉलेज के दरवाजे पर रोक लिया और मारपीट भी की। घबराई छात्रा 3 दिन तक घर में बंद रही फिर हिम्मत करके थाने पहुंची। 

गढ़ा थाना पुलिस ने बताया कि तक्षशिला इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने वाली 21 वर्षीय छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि तीन दिन पूर्व कॉलेज के टेक्निकल असिस्टेंट अमित मौर्य ने उससे कहा था कि पढ़ाई के साथ तुम कॉलेज में नौकरी भी कर सकती हो, अपना बायोडाटा वॉट्सएप पर भेज दो। अमित मौर्य के कहने पर छात्रा ने अपना बायोडाटा भेज दिया लेकिन कुछ देर बाद अमित ने वॉट्सएप पर मैसेज भेजा कि अपनी कुछ हॉट तस्वीरें भी भेजो। 

छात्रा ने थप्पड़ मारा, टेक्निकल असिस्टेंट ने पीटा
जिसके बाद छात्रा ने अमित का नंबर ब्लॉक कर दिया। दूसरे दिन छात्रा कॉलेज पहुंची तो अमित ने उसे बुलाकर नंबर ब्लॉक करने का कारण पूछते हुए हाथ पकड़ लिया। छात्रा ने अमित को कॉलेज के गेट पर उसकी हरकतों पर थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद अमित ने छात्रा को बुरी तरह पीटा। बाद में मामला कॉलेज प्रबंधन तक पहुंचा, जिसके बाद अमित मौर्य को तत्काल नौकरी से निकाले जाने की खबर है। इसके बाद अमित छात्रा को धमकियां देने लगा। जिसके कारण उसने थाने में शिकायत दी। जिस पर छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज कर आरोपी अमित मौर्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week