इंदौर-ग्वालियर: नशे में धुत युवक-युवतियों ने सड़क पर मचाया उत्पात | CRIME NEWS

Tuesday, December 19, 2017

इंदौर। खंडवा रोड पर रविवार देर रात कुछ युवक-युवतियों ने जमकर उत्पात मचाया। चौराहे से गुजर रहे वाहन चालकों के साथ विवाद करते हुए मारपीट का प्रयास किया। पुलिस पहुंची तो ग्वालियर का डकैत होने का दावा करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने 4 युवकों को धर लिया लेकिन युवतियां मौके से भाग गईं। पुलिस का कहना है कि सभी नशे में धुत थे। आरोपियों में 2 युवक इंदौर के हैं जबकि 2 ग्वालियर के। 

भंवरकुआं पुलिस के मुताबिक, शराब के नशे में हुड़दंग करने वाले कुलदीप पिता सिरोमन सिंह (28) निवासी फोरम कॉलोनी, पीयूष पिता प्रदीप सिंह (26) निवासी दीनदयाल नगर ग्वालियर, अश्विन पिता रमेश श्रीवास्तव (37) निवासी सीपी कॉलोनी ग्वालियर और इमरान पिता युनूस शाह (24) निवासी रोशन नगर खजराना को पकड़ा है। टीआई शिवपाल सिंह कुशवाहा ने बताया कि रविवार रात करीब साढ़े तीन बजे सूचना मिली थी कि कुछ युवक-युवतियां रोड पर वाहन चालकों को रोककर उनसे मारपीट का प्रयास कर रहे हैं।

जब पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे तो नशे में धुत युवक खुद को ग्वालियर का डकैत बताते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। उत्पातियों के साथ शामिल युवतियां पुलिस को देख भाग गईं। जब पुलिस युवकों को थाने लेकर आई तो वहां भी वे रंगदारी दिखाते रहे। कभी वे धमकी देते तो कभी दीवार पर सिर पटकने लगते। टीआई के मुताबिक सभी छात्र हैं और इंदौर में पढ़ाई करने आए हैं। पुलिस ने चारों के खिलाफ धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week