गुस्साई भीड़ ने एसडीओपी को पीटा, थानेदार से गड्ढा खुदवाया | CRIME NEWS

Tuesday, December 26, 2017

पाकुड़/झारखंड। लिट्‌टीपाड़ा थाना क्षेत्र में मंगलवार को ग्रामीण और पुलिस के बीच जमकर बवाल हुआ। नदी किनारे पुलिस ने बीती रात एक शव को दफना दिया। लोगों को जब इसकी जानकारी हुई तो वो बेहद आक्रोशित हो गए। क्योंकि उसी जगह पर वो स्नान किया करते थे। हंगामा होने पर मौके पर पुलिस पहुंची तो लोग उनसे भिड़ गए और गड्‌ढ़ा खोद शव निकालने की मांग करने लगे। पुलिस जब तैयार नहीं हुई तो सैकड़ों की भीड़ ने थाना प्रभारी को पकड़ा और जबरदस्ती खुदाई शुरू करवा दी।

दरअसल, रविवार की देर रात लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र अंर्तगत दुमका-पाकुड़ मुख्य सड़क पर स्थित करियोडीह गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी।पुलिस के अनुसार मृत व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई। थाना प्रभारी आरके मिश्रा ने आव देखा ना ताव और शव को नदी किनारे सोमवार की रात दफना दिया।

इस दौरान जेसीबी से गड्‌ढ़ा किया गया और फिर उसमें शव डाल ऊपर से मिट्‌टी डाल दी गई। मंगलवार की सुबह जब लोग नहाने के लिए नदी के पास पहुंचे तो उन्हें इसकी जानकारी मिली।इसके बाद मौके पर जुटे लोग काफी आक्रोशित हो गए और पुलिस को वहीं पर बुलवाया। पुलिस से शव निकाल कर कहीं और दफन करने की बात कही।

एसडीपीओ से भी हाथापाई
जब पुलिस इसके लिए तैयार नहीं हुई तो लोगों ने जबरदस्ती थाना प्रभारी आरके मिश्रा को कुदाल थमा दिया और खुदाई करने का दबाव बनाया। इसी बीच, मौके पर एसडीपीओ श्रवण कुमार भी पहुंच गए और लोगों को समझाने की कोशिश की। पर लोग नहीं माने और उनके साथ भी हाथापाई करने लगे। देखते ही देखते पूरा इलाका पुलिस छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पाकुड़ के डीसी दिलीप झा और एसपी शैलेंद्र वर्णवाल भी मौके पर मौजूद रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week