पत्नी रोज फेसबुक पर फोटो डालती थी, पति ने चेहरा कुचल डाला | CRIME NEWS

Saturday, December 2, 2017

नई दिल्ली। 21 साल की लड़की को फेसबुक पर लाइव रहने का शौक था। वो हर रोज अपनी फोटो फेसबुक पर डालती थी। उसके पति को यह पसंद नहीं था। वो जब भी फेसबुक पर अपना फोटो डालती, उसका पति उसे बेरहमी से पीटता लेकिन यह सिलसिला ऐसे ही चला। एक दिन लड़की के फोटो पर रिकॉर्ड लाइक आ गए, गुस्से में पति ने उनकी नाक तोड़ दी, चेहरा कुचल दिया। हालत यह हो गई कि उसकी पहचान तक नहीं हो पा रही है। घटना के बाद का फोटो इतना वीभत्स है कि हम उसे प्रकाशित नहीं कर पा रहे हैं। 

उरुग्वे की रहने वाली 21 साल की एडोल्फिना कैमेली ऑर्टिगोजा फेसबुक पर फोटो डाला करती थीं। उस पर काफी लोग लाइक करते थे। जिससे उनका पति हेलियानो बिलकुल पसंद नहीं करता था। जैसे ही कोई उनका फेसबुक फ्रेंड लाइक या कमेंट करता तो सनकी पति उनको खूब पीटता था। उन्हें पीटने के लिए वो भारी सामान का भी इस्तेमाल करता था ताकी एडोल्फिना का चेहरा खराब हो जाए। हद तो पार जब हो गई जब उसने पत्नि को इतना पीटा कि उसका चेहरा बुरी तरह खराब हो गया और पूरे शरीर में निशान बन गए।

पिछले हफ्ते ही पुलिस ने उसे उसके पति के चंगुल से आजाद करवाया था, पुलिस ने बताया कि उसको लगातार पीटा गया है। लड़की का चेहरा पूरी तरह बदल चुका है। पति की शिकायत करने वाला और कोई नहीं खुद पिता ने ही की थी। क्योंकि वो इतने खतरनाक तरीके से टॉर्चर करता था जिसे देख पिता भी डर जाते थे। जिसको देखकर पिता ने बेटे की शिकायत पुलिस को कर दी।

रख रहा था उसके फेसबुक प्रोफाइल पर नजर

डेली मेल की खबर के मुताबिक, एडोल्फिना के वकील मार्टिनेज ने बताया- उनके पति ने सिर्फ दांत ही नहीं तोड़े, बल्कि वो खूब पीटता था। मुंह पर कपड़े डाल देता था ताकी वो चिल्ला न कर सके। पत्नी को इतना पीटा गया है कि पहचानना मुश्किल हो रहा है। यहां तक की पति ने एडोल्फिना का फेसबुक पेज का कंट्रोल लेकर रखा था। पुलिस के मुताबिक इस जुर्म के लिए पति को 30 साल तक की सजा हो सकती है और वहीं पत्नी को नाक और होठों की सर्जरी करनी पड़ी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं