CM की मानहानि के गवाह ने गृहमंत्री को भेजा मानहानि का नोटिस | MP NEWS

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान की पत्नी श्रीमती साधना सिंह की ओर से नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के खिलाफ दायर किए गए मानहानि के मुकदमे में बतौर गवाह दर्ज SAGAR के व्यापारी अक्षय जैन ने शिवराज सरकार के गृहमंत्री भूपेन्द्र सिंह को 5 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है। व्यापारी का कहना है कि गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह ने मीडिया में उसे ब्लैकमेलर कहा था, साथ ही कई आरोप लगाए थे, जिससे उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई है।

दरअसल सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह और नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह के बीच चल रहे मानहानि के मामले में सागर के रहने वाले व्यापारी अक्षय जैन साधना सिंह की ओर से गवाह हैं। इसी को लेकर व्यापारी अक्षय जैन ने कुछ दिन पहले गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह पर गवाही के लिए दबाव डालने का आरोप लगाया था, साथ ही अपनी जान को खतरा बताते हुए पर्चे भी बांटे थे।इसके बाद जब मामले में मीडिया ने गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह पर कई आरोप लगाए थे। 

5 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा
व्यापारी अक्षय जैन का कहना है कि गृहमंत्री ने मीडिया में उसे ब्लैकमेलर कहा साथ ही उस पर कई संगीन आरोप भी लगाए। व्यापारी का ये भी कहना है कि गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह के साथ उसके भाई भी मिल गए हैं और एसपी ऑफिस में उसके खिलाफ प्रताड़ित करने की शिकायत की है। व्यापारी का आरोप है कि गृहमंत्री के इस तरह के आरोप लगाने से उसकी सामाजिक प्रतिष्ठा धूमिल हुई है। जिसके बाद व्यापारी अक्षय जैन ने गृहमंत्री भूपेंद्र सिंह को 5 करोड़ की मानहानि का नोटिस भेजा है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !