कैट की छात्रा से रोज रेप करता था CBI का फर्जी अंडरकवर ऐजेंट | CRIME NEWS

Tuesday, December 12, 2017

भोपाल। बनारस उत्तरप्रदेश में कपड़े की दुकान चलाने वाले व्यापारी का बेटा खुद को सीबीआई का अंडरकवर ऐजेंट बताता था। उसने शादी डॉट कॉम के जरिए सागर के एक इंजीनियर को अपने जाल में फंसा लिया। इंजीनियर की बेटी भोपाल में रहकर कैट की तैयारी कर रही थी। सबसे पहले बदमाश ने होटल नूर उस सबाह में युवती को मिलने बुलाया और शारीरिक संबंध बनाए। फिर बहाने बनाकर लिव इन रिलेशनशिप में आ गया और महीने भर से रोज रेप कर रहा था। एक रात युवती को शक हुआ तो उसने हंगामा मचा दिया। पड़ौसियों ने उसे दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उसके कब्जे से सीबीआई की फर्जी सील, स्टॉम्प सील, आधार कार्ड, ड्रायविंग लायसेंस समेत अन्य दस्तावेज जब्त किए हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक के खिलाफ धोखाधड़ी, दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। 

एसपी साउथ राहुल लोधा के मुताबिक वर्धमान ग्रीन पार्क कॉलोनी में रहने वाली 24 वर्षीय युवती कैट की तैयारी कर रही है। छात्रा के माता पिता सागर में इंजीनियर हैं। करीब चार महीने पहले छात्रा के पिता ने शादी डॉट कॉम पर समीर अनवर खान नामक एक युवक की प्रोफाइल देखी थी। प्रोफाइल में उसने खुद को सीबीआई का अंडर कवर डीएसपी लिखा हुआ था। बाद में दोनों के बीच बातचीत होने लगी और शादी की बातचीत तय हो गई। 

22 अक्टूबर को आरोपी युवक पहली बार भोपाल आया और होटल नूर उस सबाह में ठहरा। जहां आरोपी ने छात्रा के साथ दो दिन तक होटल में शारीरिक संबंध बनाए और चला गया। कुछ दिन गुजरने के बाद वह फिर भोपाल आया और छात्रा को बताया कि यूपीएससी के माध्यम से उसका आईपीएस में सिलेक्शन हो गया। इसके बाद वह छात्रा के साथ भोपाल में उसके घर में आकर रहने लगा। जहां वह लगातार छात्रा के साथ ज्यादती करता रहा। 

पीड़िता की जुबानी, धोखाधड़ी की कहानी...
मेरे पापा मम्मी ने उसे शादी के लिए चुना था, इसलिए उसने मिलने के लिए चली गई। प्रोफाइल पर खुद को उसने सीबीआई का अंडरकवर डीएसपी बताया था। बाद में उसने बताया कि उसका आईपीएस में सिलेक्शन हो गया है। हैदराबाद ट्रेनिंग के लिए जाना है, इसलिए मैने उसकी मदद के लिए दो लाख रुपए भी दिए थे। जब उसके माता पिता भोपाल नहीं आए तो मैं उस पर उस पर दबाव बनाने लगी तो वह कहने लगा कि वह बहुत रईस परिवार से है। उसके परिवार का अंबानी परिवार के साथ उठना बैठना होता रहता है। उसकी बातों में शक होने पर रात में मैने जमकर हंगामा किया और धमकाया कि वह पुलिस को बुला लेगी। पुलिस का नाम सुनते ही वह भागने लगा तो उसे हमनें पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

काजी को होटल में बुलाकर निकाह दिखाता रहा फर्जी सर्टिफिकेट
पीड़ित छात्रा और आरोपी युवक की मुलाकात होटल नूर उस सबाह में ही होती थी। 2 नवंबर को उसने होटल में ही काजी को बुलाकर निकाह किया। निकाह के बाद आरोपी युवती के ही घर में रहने लगा। करीब एक महीने से वह उसके साथ रह रहा था। आरोपी ने छात्रा को डीआईजी की वर्दी पहनकर भी दिखाई था और हैदराबाद में ट्रेनिंग करने के नाम पर दो लाख रुपए भी ऐंठ लिए थे। साथ ही आईपीएस अफसर से जुडे कुछ दस्तावेज भी दिखाए थे। उस समय छात्रा के साथ उसका भाई भी मौजूद थे। हालांकि वह वर्दी पहनकर बाहर घर के बाहर कभी नहीं निकला। पुलिस भी अभी तक डीआईजी की वर्दी बरामद नहीं कर सकी है।

रिमांड पर लेकर होटल के फुटेज देखेगी पुलिस
सब इंस्पेक्टर आरपी सिंह ने बताया कि आरोपी को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। पुलिस को उससे आईपीएस की वर्दी और अन्य दस्तावेज बरामद करना है। साथ ही पुलिस होटल नूर उस सबाह में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी देखेगी। जिससे पूरे मामले का खुलासा हो सके। आरोपी युवक के परिजनों को भी भोपाल बुलाया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week