भोपाल: B.Tech की छात्रा का होटल में रेप, वीडियो वायरल | crime news

Saturday, December 16, 2017

भोपाल। नरसिंहपुर की रहने वाली एक छात्रा भोपाल में B.Tech की पढ़ाई कर रही है। यहां उसके चाचा के साले ने उसे एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और फिर रेप कर डाला। इस दौरान उसने वीडियो भी बना लिया। बदमाश युवती को ब्लैकमेल करने लगा। जब युवती ने उसकी मांगें मानने से इंकार कर दिया तो बदमाश ने वीडियो वायरल कर दिया। उसने युवती के दोस्त के जरिए उसके पिता तक भी कुछ गंदे फोटो भिजवाए। नरसिंहपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर केस भोपाल के अशोका गार्ड थाने में भेज दिया गया है। 

एसआई रूपा मिश्रा ने बताया कि 19 वर्षीय युवती नरसिंहपुर की रहने वाली है। उसके चाचा की शादी जुलाई 2016 में उत्तरप्रदेश के पीलीभीत में हुई है। पीड़िता शादी में शामिल होने गई थी, जहां उसकी पहचान चाचा के साले अमित वर्मा से हुई थी। अमित चार सितंबर को भोपाल आया और अशोका गार्डन स्थित होटल पलक में रुका। अमित ने पीड़िता को मिलने होटल बुलाया। रिश्तेदार होने के कारण पीड़िता अमित वर्मा से मिलने होटल चली गई। 

होटल के कमरे में अमित वर्मा ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल करने लगा। पीड़िता जब आरोपी के झांसे में नहीं आई तो उसने पीड़िता के एक दोस्त को अश्लील वीडियो और फोटो भेज दी। उक्त युवक ने पीड़िता का अश्लील वीडिया उसके पिता को दिखाया, इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week