अजय देवगन की फिल्म में निवेश के नाम पर धोखाधड़ी | BOLLYWOOD NEWS

Monday, December 4, 2017

इलाहाबाद। प्रसिद्ध बॉलीवुड स्टार AJAY DEVGAN के नाम पर करोड़ों की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोपी है 12 साल पहले कथित सेक्स सीडी की वजह से सुर्ख़ियों में आईं MISS JAMMU रही ANARA GUPTA एवं इम्पीरियल मीडिया एण्ड इंटरटेनमेन्ट कंपनी (EMPEROR MEDIA AND ENTERTAINMENT (P) LIMITED) प्रोडक्शन हाउस के कथित संचालक। लोगों से कहा गया कि वो 'दिलवाले पार्ट टू' बनाने जा रहे हैं। इसमें जो भी निवेश करेगा उसे मुनाफे में तो शेयर मिलेगा ही, साथ ही मोटा मासिक ब्याज भी दिया जाएगा। कुछ दिनों तक निवेशकों को पैसे दिए गए, लेकिन पिछले 4 माह से यह प्रक्रिया बंद हो गई। 


इलाहाबाद पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अनारा गुप्ता और उसके दूसरे साथियों के बारे में छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक इलाहाबाद के ओम प्रकाश यादव समेत कुछ दूसरे लोगों के साथ मिलकर इम्पीरियल मीडिया एण्ड इंटरटेनमेन्ट नाम की एक प्रोडक्शन कंपनी बनाई। इस प्रोडक्शन कंपनी के जरिये यह प्रचारित किया गया कि अजय देवगन को लेकर दिलवाले पार्ट टू फिल्म बनाई जाएगी, जिसकी लागत तीन सौ करोड़ रूपये आएगी।

निवेशकों यह कहा गया कि फिल्म में जो लोग पैसा लगाएंगे, उन्हें न सिर्फ मुनाफे में हिस्सेदारी दिए जाएगी, बल्कि साथ ही हर महीने एक निश्चित रकम भी दी जाएगी। तमाम लोगों से अजय देवगन की फिल्म में पैसा लगाने व अजय से उनकी मुलाक़ात कराने के नाम पर करोड़ों रूपये इकट्ठे किये गए। लोगों को कुछ महीने पैसे भी दिए गए, लेकिन पिछले चार महीने से पैसे मिलने बंद हुए तो लोगों ने आवाज़ उठानी शुरू कर दी।

इन दिनों इलाहाबाद के पाश इलाके सिविल लाइंस के पत्रिका चौराहे की एक बिल्डिंग में चल रहा आफिस भी अक्सर बंद रहने लगा तो मामला बिगड़ने लगा। बहरहाल कई लोगों ने साथ मिलकर अब अनारा गुप्ता समेत आधा दर्जन लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद एक आरोपी ओम प्रकाश यादव को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही प्रोडक्शन हाउस में अपना ताला बंद कर दिया है।

एसएसपी इलाहाबाद का कहना है कि फर्जीवाड़े का रैकेट कई राज्यों में फैला हुआ है। उन्होंने कहा है कि अनारा गुप्ता के साथ ही मामले में नामजद अन्य लोगों की भूमिका की जांच कर इस मामले में आगे की कार्रवाई की जाएगी। अनारा गुप्ता और उसके साथियों के खिलाफ दो दिन पहले लखनऊ में भी फ्राड का केस दर्ज हुआ है, जिसकी जांच यूपी एसटीएफ कर रही है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं