भूमि पेडनेकर ने टेलेंट के बाद अब कुछ और भी दिखाया | BOLLYWOOD NEWS

'टॉयलेट एक प्रेमकथा' में अपना टेलेंट का लोहा मनवा चुकीं बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (BHUMI PEDNEKAR) अब दूसरी एक्ट्रेस के साथ रेस लगाने की तैयारी में हैं। शायद इसी के चलते उन्होंने हाल ही में एक ब्राइडल मैगजीन के लिए ऐसा PHOTO SHOOT करवाया, जिसमें उनके टेलेंट के अलावा और भी काफी कुछ दिखाई दे रहा है। सभी फोटो में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है।

इस फोटोशूट में भूमि का लुक खूबसूरत लगने के साथ काफी बोल्ड भी हैं। सभी फोटो में उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। भूमि का ग्‍लैमर लुक पहले भी कई बार देखा गया है। आपको बताते चले कि भूमि कई मैगजीन के लिए पहले भी फोटोशूट करवा चुकी है। भूमि ने फोटोशूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। उन्होंने एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,  'It’s not about being noticed,it’s about being remembered.

बता दें कि भूमि पेडनेकर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'टॉयलेट: एक प्रेमकथा' में काम किया था। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। अब भूमि की अपकमिंग फिल्म 'सोन चिड़िया' है। भूमि ने 2015 में आई फिल्म 'दम लगाके हशिया' ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने अपना वजन भी काफी बढ़ाया था।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !