आमिर की बेटी सान्या और आयुष्मान लेकर पोस्टर छप गए 'बधाई हो' | BOLLYWOOD NEWS

Sunday, December 3, 2017

मुंबई। फिल्म 'दंगल' में AMIR KHAN की बेटी बबीता का किरदार निभाने वाली SANYA MALHOTRA और 'शुभ मंगल सावधान' वाले AYUSHMAN KHURANA को लेकर पोस्टर छप रहे हैं। पोस्टरों पर लिखा है 'BADHAI HO'। दोनों के मित्र और परिजन भी उन्हे बधाई दे रहे हैं एवं सफलता की कामना कर रहे हैं लेकिन सवाल यह है कि ऐसा क्या हो रहा है दोनों के साथ जो पोस्टर छप गए। दरअसल, सान्या के हाथ एक नया प्रोजेक्ट लग गया है। सान्या अब आयुष्मान खुराना के साथ एक फिल्म कर रही है। इस फिल्म का नाम है 'बधाई हो'। 

फिल्म में वह एक चुलबुली लड़की के किरदार में नजर आएंगी। कई एड फिल्मस और अर्जुन कपूर-सोनाक्षी सिन्हा के साथ 'तेवर' बना चुके अमित शर्मा इस फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। फिल्म की कहानी एक परिवार की होगी, जिसे अचानक ही एक ऐसी खबर मिलती है जिसके बाद पूरा परिवार उससे डील करने में लग जाता है। फिल्म में सान्या, आयुष्मान की सहयोगी बनेंगी।

सान्या ने कुछ दिन पहले इस फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी और इस दौरान उन्हें इतना मजा आया कि तुरंत फिल्म को हां कह दी। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में दिल्ली में शुरू होगी और तीन महीने तक चलेगी। सान्या ने इससे पहले आयुष्मान के भाई अपारशक्ति खुराना के साथ दंगल में काम किया था। सान्या के मुताबिक उन्होंने एक एड फिल्म में भी काम किया था, जिसमें आयुष्मान थे। 

सान्या ने हाल ही में फिल्म फोटोग्राफ की शूटिंग पूरी की है। वैसे वो अपनी पहली ही फिल्म दंगल से ही काफी चर्चा में रही हैं। इसी फिल्म में फातिमा सना शेख ने उनकी बहन का रोल निभाया था, जो अब आमिर खान के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नजर आएंगी। इस साल आयुष्मान खुराना ने बड़े परदे पर अपनी छाप छोड़ी है। परिणीति चोपड़ा के साथ उनकी मेरी प्यारी बिंदु तो नहीं चली पर कृति सनोन के साथ बरेली की बर्फी और भूमि पेडनेकर के साथ शुभ मंगल सावधान लोगों को खूब पसंद आई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं