जैनमुनि तरुण सागर: मुसलमानों को खतरनाक बताया, फिर BJP को धमकाया | Tarun Sagar Controversial

Wednesday, December 13, 2017

जयपुर/ राजस्थान |  JAIPUR RAJASTHAN |  
राजधानी जयपुर में जैन मुनि तरूण सागर ने एक निजी प्रेसवार्ता में कहा कि मुस्लिमों की बढ़ती आबादी देश के लिए खतरा है और वो मुस्लिम भी देश के लिए खतरा है, जो ये कहते हैं कि भारत तेरे टुकड़े होंगे और भारत की हार पर जश्न मनाते हो। मुनिश्री ने कहा कि सरकारें इनके खिलाफ वोट के डर से कार्रवाई नहीं करतीं। इसके बाद एक जमीन के मामले मेें उन्होंने भाजपा सरकार को धमकी भी दी कि यदि उनकी मांग नहीं मानी तो चुनाव में नतीजे भुगतने होंगे।

इस दौरान राजनेताओं पर भी तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि राजनेताओं को सब कुछ पता होता है कि कौन मुसलमान देश के लिए खतरा है, लेकिन वोट की राजनीति के चलते वो कुछ बोलते नहीं हैं। वहीं प्रेसवार्ता के दौरान उन्होंने शिवदासपुरा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट का मामला भी उठाया और कहा कि सरकार शिवदासपुरा सहित अन्य जगहों की जमीन लेना चाहती है, जिस पर उन्होंने सरकार से जल्द सोचकर करे मामले का निस्तारण करने के लिए कहा। 

उन्होेंने कहा कि शिवदासपुरा ग्रीन फील्ड एयरपोर्ट को लेकर जेडीए और सरकार द्वारा अवाप्त की जा रही भूमि के खिलाफ अब जैन मुनि तरूण सागर ने सरकार को अल्टीमेटम दे दिया और कहा कि अगर सरकार इस मसले पर जल्द से जल्द समाधान नहीं करती तो उसको इसका परिणाम अाने वाले चुनाव में भुगतना पड़ेगा। Tarun Sagar‬, ‪Jainism‬, ‪Jain monasticism‬, ‪Jaipur‬‬

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week