कड़वा सवाल पूछ रहे पत्रकार को BJP जिलाध्यक्ष ने पीटा | NATIONAL NEWS

Sunday, December 3, 2017

तुमकुर। कर्नाटक के तुमकुर जिले में बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान स्थानीय बीजेपी नेता और पूर्व सीएम बी एस येदियुरप्पा के करीबी कहे जाने वाले एक शख्स ने एक पत्रकार के साथ मारपीट की और गाली-गलौज की है। पत्रकार बीजेपी के जिलाध्यक्ष जीबी ज्योतिगणेश का इंटरव्यू लेने गया था। लेकिन इंटरव्यू के दौरान पत्रकार ने एक कड़वा सवाल पूछा जिसके बाद गुस्साए बीजेपी नेता ने पत्रकार की पिटाई कर दी। 

बताया जा रहा है कि पत्रकार इलाके में अवैध खनन को मामलों की पड़ताल कर रहा था। वहीं पीड़ित पत्रकार वगीश ने घटना के बाद न्यू एक्सटेंशन पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जानकारी पाकर पुलिस ने बीजेपी नेता और उसके समर्थकों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पीड़ित पत्रकार ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि उसे इंटरव्यू के नाम पर फंसाया गया है और बीजेपी नेता ने उसे झूठ बोलकर उसे बुलाया था। लेकिन, जब वह होटल पहुंचा तो वहां बीजेपी के कार्यकर्ताओं के अलावा कोई और नहीं था। 

वहीं इस घटना से संबंधित एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दोनों गुटों के लोग एक दूसरे को जमकर गालियां और मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस इलाके में छह महीने पहले भी दो लोगों ने एक टीवी रिपोर्टर के साथ मारपीट की थी। जानकारी के मुताबिक वह रिपोर्टर भी खनन की स्टोरी पर काम कर था लेकिन उसे घूस के मामले में फंसाने की धमकी दी गई जिसके बाद उसने आगे अवैध खनन के मामले की पड़ताल करने से इनकार कर दिया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं