दलित महिला मंत्री BJP संसदीय दल की बैठक में बीमार, स्ट्रेचर पर ले जाया गया | national news

Wednesday, December 20, 2017

नई दिल्ली। गुजरात और हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव में मिली जीत के बाद बुधवार को दिल्ली में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हो रही है। इस दौरान बैठक में शामिल होने पहुंचीं कृषि राज्यमंत्री कृष्णा राज अचानक बीमार हो गईं और उन्हें स्ट्रेचर पर लिटा कर आरएमएल अस्पताल ले जाया गया। Delhi: MoS Agriculture Krishna Raj fell ill during BJP parliamentary party meeting at Parliament's Library Building, rushed to RML hospital for treatment. संसद परिसर में स्थित लाइब्रेरी बिल्डिंग में जारी इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के अलावा गृह मंत्री राजनाथ सिंह, विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज, संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।

संसदीय दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे पीएम मोदी को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने लड्डू खिला कर विधानसभा चुनावों में जीत की बधाई दी। बता दें कि गुजरात और हिमाचल के विधानसभा चुनाव में जीत के बाद भी बीजेपी ने अब तक राज्य के अगले मुख्यमंत्री की घोषणा नहीं की है। 

हिमाचल में जहां उसके सीएम उम्मीदवार प्रेम कुमार धूमल चुनाव हार गए, वहीं गुजरात के मौजूदा मुख्यमंत्री विजय रूपाणी को विधानसभा चुनावों के दौरान काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. ऐसे में राजनीतिक गलियारे में उन्हें भी बदले जाने की चर्चा है और अनुमान है दोनों राज्यों के अगले मुख्यमंत्री के नामों पर इस संसदीय बोर्ड की बैठक में चर्चा की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week