BJP बागी हुईं विधायक नीलम मिश्रा, मंत्री के खिलाफ पैदल मार्च करेंगी | MP NEWS

Tuesday, December 5, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के रीवा जिले की भाजपा विधायक नीलम मिश्रा ने बगावत का बिगुल फूंक दिया है। उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ला के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। साथ ही ऐलान किया है कि यदि सीएम ने कार्रवाई नहीं की तो वो मंत्री के खिलाफ पैदल मार्च निकालकर उनकी पोल खोल देंगी। बता दें कि भाजपा में मंत्रियों के खिलाफ काफी आक्रोश दर्ज किया जा रहा है। भाजपा के पदाधिकारी एवं नेता भी मंत्रियों से नाराज हैं। हालात यह हैं कि कई बार सीएम शिवराज सिंह भी मंत्रियों को चेतावनी दे चुके हैं परंतु तमाम समीकरणों के चलते मंत्रियों के खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया जा सका। 

सेमरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक नीलम मिश्रा ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा मंत्री दूसरे विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशियों को हराने की साजिश रच रहे हैं। विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा की मंत्री जिले भर के भाजपा विधायकों का जनाधार कम करने साजिश कर रहे हैं साथ ही उनके विधानसभा रीवा भर मे छोड़ कही कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है। 

उन्होने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र मे चेतावनी भरे लहजे मे लिखा है कि अगर सीएम इस शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं करेंगे तो वो जनता के साथ मंत्री के क्रियाकलापों के खिलाफ पैदल मार्च निकालेँगी। वहीं उद्योग मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने ऐसे किसी पत्र से अनभिज्ञता जाहिर की है उनका कहना है कि वे पत्र का पता लगा रहे हैं और यदि कोई विधायक नाराज है तो उनकी नाराजगी दूर कर दी जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं